Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'लड़कियां होटल में हनुमान आरती करने नहीं जातीं' हरियाणा महिला आयोग अध्यक्ष के विवादित बोल

Women Commission Chairperson ने लड़कियों के होटल रूम में लड़कों के साथ जाने को लेकर विवादित बयान दिया है और कहा है कि वे होटल में हनुमान आरती करने नहीं जाती हैं.

'लड़कियां होटल में हनुमान आरती करने नहीं जातीं' हरियाणा महिला आयोग अध्यक्ष के विवादित बोल

Haryana Women Commission Chairperson

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हर‍ियाणा के कैथल ज‍िले के RKSD कॉलेज में कानूनी और साइबर क्राइम के एक कार्यक्रम के दौरान पंजाब हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष रेनू भाटिया ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने लिव इन रिलेशनशिप को लेकर सवाल उठाते हुए कहा है कि इस कानून में बदलाव होने की आवश्यकता है. इतना ही नहीं, लड़कियों के होटल रूम में जाने की घटना को लेकर रेणु भाटिया ने कहा कि लड़किया होटल रूम में हनुमान आरती के लिए नहीं जाती हैं.

रेनू भाटिया ने कहा क‍ि सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन में बने लिव इन रिलेशनशिप कानून के चलते आयोग को महिलाओं से जुड़े मामलों को सुलझाने में अपने हाथ बांधने पड़ रहे हैं. उन्‍होंने कहा क‍ि लिव इन रिलेशनशिप कानून में बदलाव की जरूरत है.

जम्मू कश्मीर में हाईवे पर भीषण हादसा, अचानक आग का गोला बना सेना का ट्रक, 4 जवान शहीद

हनुमान आरती करने नहीं जातीं लड़कियां

रेनू भाटिया ने आए द‍िन प्‍यार के नाम पर शारीर‍िक शोषण की घटना पर गुस्सा जाहिर किया. इस मामले में उन्होंने कहा कि ओयो रूम्स में लड़कियां हनुमान की आरती करने नहीं जाती. ऐसी जगहों पर जाते समय यह ख्‍याल रखना चाह‍िए क‍ि वहां आपके साथ बुरा भी हो सकता है. 

लिव इन रिलेशन से बढ़ता रहा अपराध

हरियाणा महिला आयोग अध्यक्ष ने कहा क‍ि हमारे पास जितने भी मामले आए हैं, इनमें ज्यादातर केस लिव इन रिलेशनशिप के थे. उन्होंने कहा कि ऐसे केसों में हम ज्यादा इंटरफेयर तो नहीं कर सकते लेकिन फिर भी उन केस को सॉर्ट आउट करने की कोशिश करते हैं.

Video: Ram Mandir-155 देशों की नदियों के जल से होगा रामलला का जलाअभिषेक

उन्होंने कहा कि लिव इन रिलेशनशिप कानून से कहीं न कहीं जहां-जहां यह मामले सामने आए हैं वहां परिवार भी बिगड़ते हैं और लिव इन रिलेशनशिप कानून के कारण अपराध की संख्या में भी बढ़ोतरी आई है इसके चलते दो परिवार टूटे हैं इसलिए कानून में बदलाव की जरूरत है.

लड़कियों को दिया ये सुझाव

रेनू भाटिया ने अपराधों की जिक्र करते हुए बताया है कि अक्सर लड़कियां बहुत से मामलों में बयान दर्ज करवाती हैं क‍ि उससे दोस्ती हो गई. उसने मुझे कोल्ड ड्रिंक में कुछ पिलाया और मेरे साथ बुरा कर्म किया और मेरी वीडियो बनाई.

Atiq Ahmed की हत्या वाली जगह फिर चली गोलियां, जमीन पर गिरे दो लोग? जानें SIT ने ऐसा क्यों किया

महिला आयोग की अध्यक्ष ने लड़कियों को सलाह देते हुए कहा है कि इसमें गर्ल्स को भी क्या ये नहीं पता है क‍ि जब हम ऐसे स्थान पर जाएंगे तो हम वहां पर हनुमान की आरती करने नहीं जा रहे हैं. जब हम ऐसे स्थान पर जा रहे हैं तो हमारे साथ मित्रता में कुछ ना कुछ गलत भी हो सकता है ये हमें सोचना चाहिए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement