Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP सांसद Hema Malini को उम्मीद मथुरा में भी जल्द बनेगा भव्य कृष्ण मंदिर

मथुरा से BJP सांसद हेमा मालिनी ने उम्मीद जताई कि पीएम मोदी जल्द ही मथुरा में भव्य कृष्ण मंदिर बनाने के लिए कदम उठाएंगे. हेमा ने इंदौर में यह बात कही.

BJP सांसद Hema Malini को उम्मीद मथुरा में भी जल्द बनेगा भव्य कृष्ण मंदिर

Hema Malini

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मथुरा से BJP सांसद हेमा मालिनी ने अब कृष्ण जन्मभूमि में विशाल भव्य मंदिर के निर्माण की मांग की है. उन्होंने कहा कि राम जन्मभूमि अयोध्या में मंदिर निर्माण और काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की तर्ज पर मथुरा में भी ऐसा ही निर्माण होना चाहिए. 

हेमा ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर जैसी मांग की
इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान सांसद हेमा मालिनी ने अयोध्या और काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का हवाला दिया. उन्होंने कहा, 'मथुरा की सांसद होने के नाते, जो कि भगवान श्रीकृष्ण की जन्मभूमि भी है. मैं कहूंगी कि वहां एक भव्य मंदिर होना चाहिए. एक मंदिर पहले से है, तो मैं कहूंगी कि उसका सौंदर्यीकरण किया जाना चाहिए. जैसा कि प्रधानमंत्री मोदीजी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का किया.' बता दें कि 2019 लोकसभा चुनावों में हेमा दूसरी बार मथुरा से सांसद बनी हैं.

'PM करेंगे मथुरा का कायाकल्प'
हेमा मालिनी ने बताया कि वह जल्दी ही काशी में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जाने वाली हैं.  उन्होंने इस मौके पर PM Narendra Modi की तारीफ करते हुए कहा, 'काशी विश्वनाथ का कायाकल्प बहुत मुश्किल काम था. यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की दूरदर्शिता है. मुझे उम्मीद है कि मथुरा में भी ऐसा ही होगा.'

पढ़ें: Kashi Vishwanath Corridor: जानें, मंदिर से जुड़े ये 7 सत्य

मथुरा में भव्य मंदिर के निर्माण की मांग होती रही है
बता दें कि बीजेपी सांसद से पहले भी मथुरा में भव्य कृष्ण मंदिर के निर्माण की मांग होती रही है. यूपी के डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी मथुरा में भव्य मंदिर बनाने की बात कर चुके हैं. इसके अलावा, केंद्र सरकार में पशुधन राज्यमंत्री संजीव बालियान ने तो मथुरा में श्रीकृष्ण मंदिर के जल्दी निर्माण का दावा ही किया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement