Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tajinder Pal Singh Bagga को हाई कोर्ट से रातों-रात मिली राहत, टल गई गिरफ्तारी

पंजाब की एक कोर्ट से गिरफ्तारी का वॉरंट जारी होने के बाद हाई कोर्ट पहुंचे तजिंदर पाल बग्गा को राहत मिल गई है. कुछ दिन के लिए उनकी गिरफ्तारी नहीं होगी.

Tajinder Pal Singh Bagga को हाई कोर्ट से रातों-रात मिली राहत, टल गई गिरफ्तारी

तजिंदर पाल सिंह बग्गा को मिली राहत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तजिंदर पाल सिंह (Tajinder Pal Singh) बग्गा के खिलाफ कार्रवाई में ड्रामा जारी है. शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता बग्गा के खिलाफ पंजाब की कोर्ट की ओर से वॉरंट जारी हुआ. शनिवार देर रात ही पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने 10 मई तक बग्गा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी. 

हाई कोर्ट के इस आदेश से तजिंदर बग्गा को राहत मिल गई है. फिलहाल, पंजाब पुलिस बग्गा की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली नहीं आ सकती, न ही बग्गा के खिलाफ कोई कार्रवाई कर सकती है. इससे पहले, मोहाली कोर्ट ने बग्गा के खिलाफ गिरफ्तारी के वॉरंट जारी किए और पंजाब पुलिस को आदेश दिया कि वह बग्गा को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश करे.

10 मई तक कठोर कार्रवाई पर रोक
तजिंदर बग्गा ने तुरंत हाई कोर्ट में गिरफ्तार के इस आदेश के खिलाफ अपील की. नाटकीय ढंग से हाई कोर्ट सुनवाई के लिए भी तैयार हो गया. जस्टिस अनूप चितकारा के घर पर देर रात इस मामले की सुनवाई हुई. हाई कोर्ट ने कहा कि 10 मई तक तजिंदर बग्गा के खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई न की जाए. इस मामले की अगली सुनवाई 23 मई को होगी.

यह भी पढ़ें: Tajinder Bagga Arrest: पिता का दावा, 'बेटे को घसीटकर ले गई पुलिस, मुझे मुक्का मारा'

इस पर आदमी पार्टी ने कहा है कि कोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक नहीं लगाई है. पंजाब पुलिस ने भी कोर्ट में कहा कि वह 10 मई को सुबह 11 बजे तक तजिंदर बग्गा को गिरफ्तार नहीं करेगी. वहीं, बीजेपी के नेता इसे कानून और न्याय की जीत बता रहे हैं. तजिंदर बग्गा के पिता ने कहा है कि वह रुकने वाले नहीं हैं, अभी यह लड़ाई लंबी चलेगी.

केजरीवाल के खिलाफ बयानों से शुरू हुआ विवाद
दरअसल, तजिंदर बग्गा ने कश्मीर पंडितों और 'द कश्मीर फाइल्स' पर अरविंद केजरीवाल के बयान पर उन्हें आड़े हाथ लिया था. बग्गा ने कहा था कि केजरीवाल इस बयान पर माफी मांगी. उनके बयानों के चलते पंजाब पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया था और दिल्ली आकर नाटकीय ढंग से उनकी गिरफ्तारी कर ली थी.

ये भी पढ़ें: Tajinder Bagga की गिरफ्तारी पर बढ़ा सियासी बवाल, 5 Points में समझें पूरी खबर

शुक्रवार को दिन भर हाई वोल्टेज ड्रामा चला था और पंजाब पुलिस के बाद हरियाणा और दिल्ली पुलिस भी इस मामले में कूद गई. बाद में दिल्ली पुलिस तजिंदर बग्गा को हरियाणा से वापस ले आई थी और तजिंदर बग्गा गिरफ्तारी से बच गए थे.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement