Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Car Accident: ब्लैक स्पॉट हटाने के दावे फेल, डिवाइडर तोड़कर वहीं पलटी कार, जहां ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ था

NH-58 Black Spot: पंत के एक्सीडेंट के बाद NHAI ने नारसन में हाईवे का ब्लैक स्पॉट ठीक कराने का दावा किया था. यहां अब भी हादसे हो रहे हैं.

Car Accident: ब्लैक स्पॉट हटाने के दावे फेल, डिवाइडर तोड़कर वहीं पलटी कार, जहां ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ था

Narsan Car Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttarakhand News- उत्तराखंड में रूड़की के करीब नेशनल हाईवे-58 पर तेज गति से चल रही कार एक्सीडेंट का शिकार हो गई. कार ने आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मारी और फिर फुटपाथ की बैरीकेडिंग को तोड़ते हुए दूसरी तरफ जाकर पलट गई. इस हादसे में कार में सवार एक युवक और एक युवती घायल हो गए हैं, जबकि एक युवक-युवती सुरक्षित हैं. NH-58 पर गुरुकुल नारसन के पास यह हादसा ठीक उसी जगह हुआ है, जहां 30 दिसंबर की रात को भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार एक्सीडेंट का शिकार होकर आग का गोला बन गई थी. यहां अब वैसे ही हादसे ने नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) के उन दावों पर सवाल खड़े कर दिए हैं, जिनमें इस जगह के ब्लैक स्पॉट को खत्म कर देने का दावा किया गया था.

गौतमबुद्ध नगर के रहने वाले हैं पीड़ित

नारसन के पास गांव मोहम्मदपुर जट के रास्ते के सामने बने कट के पास यह हादसा बुधवार को हुआ है. गौतमबुद्धनगर जिले के साहिल, सावन, प्राची गौतम और श्रुति कार में सवार होकर हरिद्वार जा रहे थे. कार बेहद तेज रफ्तार पर थी. कट के पास कार की टक्कर आगे जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से हो गई. इसके बाद तेज रफ्तार कार की टक्कर पीछे से आ रही हरियाणा रोडवेज से होने से बची, लेकिन कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने फुटपाथ की बैरीकेडिंग को तोड़ते हुए पलट गई.

मौके पर लग गया जाम

लोगों ने दौड़कर कार में सवार युवकों और युवतियों को निकाला. एक युवक-एक युवती घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए रूड़की के अस्पताल में भेजा गया. कार के पलटने के कारण हाईवे पर भीड़ जमा होने से वहां जाम लग गया. एसपी देहात हरिद्वार स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि हादसे के बारे में किसी ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया है. कोई शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

पंत की कार में लग गई थी आग, बाल-बाल बची थी जान

नए साल से पहले रूड़की में अपनी मां से मिलने आ रहे क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट भी यहीं हुआ था. 30 दिसंबर की सुबह करीब 5.30 बजे पंत की कार नियंत्रण खोने से डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ जाने के बाद पलट गई थी. मर्सिडीज कार में भयानक आग लग गई थी. वहां से गुजर रही हरियाणा रोडवेज की बस के ड्राइवर-कंडक्टर और फैक्टी में शिफ्ट खत्म कर रहे दो युवकों ने पंत को आग में से निकालकर उनकी जान बचाई थी. पंत गंभीर घायल हुए थे और अब तक रिकवरी से गुजर रहे हैं. पंत के एक्सीडेंट के बाद इस जगह ब्लैक स्पॉट होने का मुद्दा जोर-शोर से उठा था, जिसके बाद NHAI ने इस ब्लैक स्पॉट को खत्म करने का दावा किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement