Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साहूकार ने वसूली के बदले कर्जदार की पत्नी का रेप किया, वायरल कर दी अश्लील क्लिप

Pune News: यह घटना फरवरी की है, जिसमें महिला ने लगातार शोषण से तंग आकर अब पुलिस की मदद ली. पुलिस ने साहूकार को गिरफ्तार कर लिया है. 

साहूकार ने वसूली के बदले कर्जदार की पत्नी का रेप किया, वायरल कर दी अश्लील क्लिप

Merrut Girl Raped And Stripped Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Maharashtra News- साहूकार का कर्ज के बदले दुष्कर्म कर देने का सीन आपने पुरानी बॉलीवुड फिल्मों में कई बार देखा होगा, लेकिन हकीकत में भी ऐसा जघन्य मामला सामने आया है. महाराष्ट्र के पुणे में एक साहूकार ने पति के कर्ज का पैसा नहीं चुकाने पर पत्नी के साथ रेप कर दिया. इतना ही नहीं साहूकार ने रेप करते समय कर्जदार की पत्नी की अश्लील वीडियो भी अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर ली और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट कर दी. कर्जदार की पत्नी ने अपने साथ हुई इस गंदी हरकत की शिकायत पुणे सिटी पुलिस से की, जिसके बाद 47 वर्षीय आरोपी साहूकार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

फरवरी में किया पहली बार रेप, अब तक कर रहा था शोषण

पुलिस के मुताबिक, महिला के साथ साहूकार ने पहली बार फरवरी महीने में रेप किया था. इस दौरान ही अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया गया. इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर साहूकार लगातार महिला का शोषण कर रहा था. इस बीच साहूकार ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसकी जानकारी मिलने के बाद अब महिला ने पुलिस से संपर्क किया और अपराध की जानकारी दी. इसके बाद साहूकार को गिरफ्तार कर लिया गया.

चाकू की नोंक पर किया पहली बार रेप

पुलिस के मुताबिक, महिला के पति ने आरोपी से एक मोटी रकम कर्ज के तौर पर ली थी, लेकिन इस रकम को वह वापस नहीं कर पाया. इस पर फरवरी में साहूकार कर्ज वसूली के लिए उसके घर जा पहुंचा. साहूकार ने वहां कर्जदार की पत्नी को देखा तो उसकी नीयत खराब हो गई. उसने कर्ज माफ करने के बदले महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने की मांग रखी. महिला और उसके पति के विरोध करने पर साहूकार भड़क गया और पति के गले पर चाकू रखकर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद उसने पति की मौजूदगी में ही महिला के साथ दुष्कर्म किया और पूरी घटना मोबाइल पर रिकॉर्ड कर ली.

रेप के अलावा IT एक्ट में भी दर्ज हुआ मुकदमा

पुलिस के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले में आगे जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ रेप करने के लिए IPC की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए IT एक्ट की धाराओं को भी मुकदमे में जोड़ा गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement