Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amit Shah की सुरक्षा में बड़ी चूक, हैदराबाद में TRS नेता ने गृह मंत्री काफिले के आगे रोकी कार

अमित शाह (Amit Shah) के काफिले के सामने गाड़ी रोके जाने पर TRS नेता ने कहा कि 'मेरी कार गलती से गृह मंत्री के काफिले के सामने रुक गई थी.

Amit Shah की सुरक्षा में बड़ी चूक, हैदराबाद में TRS नेता ने गृह मंत्री काफिले के आगे रोकी कार

अमित शाह के काफिले के सामने TRS नेता ने रोकी कार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हैदराबाद में शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया. बताया जा रहा है कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के एक नेता ने गृह मंत्री के काफिले के सामने अचानक गाड़ी लगा दी. हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने कार को तुरंत हटवा दिया. टीआरएस नेता की पहचान गोसुला श्रीनिवास के रूम में हुई है.

TRS नेता गोसुला श्रीनिवास ने कहा कि 'मेरी कार अचानक गृह मंत्री के काफिले के सामने रुक गई. मैं बहुत टेंशन में था. मैं जब तक समझ पाता गृह मंत्री के सुरक्षबलों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी. मैं पुलिस अधिकारियों से मिलूंगा और कार्रवाई की मांग करूंगा.'

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव की जमानत रद्द कराने कोर्ट पहुंची CBI, जानिए क्या है पूरा मामला

बीजेपी ने मनाया 'हैदराबाद मुक्ति दिवस'
दरअसल, बीजेपी ने 'हैदराबाद मुक्ति दिवस' के मौके पर सिंकदराबाद में आज एक कार्यक्रम किया. इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गृह मंत्री अमित शाह भी पहुंचे थे. इस दौरान अमित शाह ने तेलंगाना, हैदराबाद-कर्नाटक और मराठवाड़ा के लोगों को ‘हैदराबाद मुक्ति दिवस’ की शनिवार को बधाई दी और भारत संघ में क्षेत्र के विलय के लिए रजाकारों के अत्याचारों के खिलाफ साहसी लड़ाई लड़ने के लिए उनकी सराहना की.

ये भी पढ़ें- Gujarat में हजारों कर्मचारियों ने एक साथ ली छुट्टी, सरकार के खिलाफ छेड़ा आंदोलन

हैदराबाद के विलय के लिए चलाया गया ‘ऑपरेशन पोलो’
आपको बता दें कि हैदराबाद राज्य निजाम शासन के अधीन था और तत्कालीन गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल द्वारा शुरू की गई सैन्य कार्रवाई के बाद तत्कालीन हैदराबाद का 17 सितंबर 1948 को भारत में विलय किया गया था. भारत में इसका विलय कराने के लिए ‘ऑपरेशन पोलो’ नाम से अभियान चलाया गया था जो 17 सितंबर 1948 को समाप्त हुआ था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement