Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दोबारा शादी करने जा रही हैं IAS Tina Dabi, जानिए कौन बनेगा दूल्हा?

IAS टीना डाबी एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रही है. वह जिससे शादी करने वाली हैं, वह भी आईएएस अधिकारी हैं.

दोबारा शादी करने जा रही हैं IAS Tina Dabi, जानिए कौन बनेगा दूल्हा?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः UPSC 2016 की टॉपर आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) दोबारा शादी करने जा रही हैं. टीना डाबी 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए खुद इस बात का खुलासा किया है. टीना ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रदीप गवांडे के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. 

टीना डाबी ने अपने होने वाले पति प्रदीप गवांडे के साथ इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है- 'वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो.' टीना के साथ ही प्रदीप गवांडे ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर किया है. 

यह भी पढ़ेंः El Salvador Emergency: प्रदर्शनों के बाद सरकार का कड़ा फैसला, दुनिया भर में कुख्यात है यह देश

टीना डाबी मूलरूप से दिल्‍ली की रहने वाली हैं. पिछले साल उनकी बहन रिया डाबी ने भी अपने पहले प्रयास में यूपीएससी परीक्षा पास की थी. रिया सबसे कम उम्र में यूपीएससी क्लियर करने वाली कैंडिडेट्स में से एक बन गई हैं. उन्‍होंने 23 वर्ष की उम्र में एग्‍जाम क्लियर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

 

कौन है प्रदीप
प्रदीप गवंडे का जन्म 9 दिसंबर, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ. वह चूरू के कलेक्टर रह चुके हैं.  प्रदीप ने यूपीएससी परीक्षा क्लियर करने से पहले MBBS किया था.

यह भी पढ़ेंः Petrol Diesel Price: दिल्ली में 100 के पार पेट्रोल की कीमत, डीजल के भी फिर बढ़े दाम

अतहर आमिर से की थी पहली शादी
अखिल भारतीय सेवा टॉप करने वाली टीना डाबी उसी साल के सेकेंड टॉपर रहे अतहर आमिर के साथ ट्रेनिंग के दौरान प्यार में पड़ गई थीं. कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली लेकिन किसी वजह से दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और दोनों ने 2020 में तलाक ले लिया. शादी के बाद अतहर खान राजस्थान में कार्यरत थे लेकिन टीना से तलाक होने के बाद वह जम्‍मू-कश्‍मीर कैडर लेकर अपने राज्‍य चले गए.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement