Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अगर मिलना होगा तो खुलेआम मिलूंगा'... JP नड्डा से मुलाकत पर बोले कांग्रेस नेता आनंद शर्मा

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा, 'अगर मुझे जेपी नड्डा से मिलना होगा तो मैं खुलेआम मिलूंगा. यह मेरा अधिकार है. मैं किसी अटकल को हवा नहीं दूंगा.’ 

'अगर मिलना होगा तो खुलेआम मिलूंगा'... JP नड्डा से मुलाकत पर बोले कांग्रेस नेता आनंद शर्मा

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा (Anand Sharma) ने गुरुवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से अपनी मुलाकात की अटकलों को खारिज कर दिया. आनंद शर्मा ने कहा कि अगर उन्हें ऐसा करना होगा तो वह खुलेआम करेंगे. क्योंकि दोनों हिमाचल प्रदेश से हैं और एक ही विश्वविद्यालय में पढ़ाई की है.

आनंद शर्मा ने कहा कि उनका जेपी नड्डा से पुराना सामाजिक व पारिवारिक नाता रहा है और मुझे खुशी है कि मेरे राज्य और विश्वविद्यालय से आने वाला कोई व्यक्ति सत्तारूढ़ दल का अध्यक्ष है. उनकी कथित मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘वैचारिक मतभेद का मतलब व्यक्तिगत दुश्मनी या घृणा नहीं होता है. अगर मुझे जेपी नड्डा से मिलना होगा तो मैं खुलेआम मिलूंगा. यह मेरा अधिकार है. मैं किसी अटकल को हवा नहीं दूंगा.’ 

ये भी पढ़ें- Delhi: AIIMS में भर्ती लालू यादव की तबियत में सुधार, खिचड़ी खाते हुए परिवार से की बात

कांग्रेस नेता ने फोन पर नड्डा से की थी बात
पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय पूर्व छात्र संघ ने उन्हें और जेपी नड्डा को सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया है. कांग्रेस नेता ने कहा कि इस कार्यक्रम में जाने के सिलसिले में उन्होंने फोन पर जेपी नड्डा से बातचीत की.

ये भी पढ़ें- Weather Update: इन राज्यों के लोग हो जाएं Alert, अगले 5 दिन होगी मूसलाधार बारिश, IMD ने जारी की चेतावनी

पहले भी आ चुकी मुलाकात की खबरें
आनंद शर्मा उस जी-23 समूह के अहम सदस्य हैं जिसने कांग्रेस संगठन में आमूलचूल बदलाव की मांग की थी और जो पार्टी नेतृत्व के कुछ फैसलों का आलोचक रहा था. हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि आनंद शर्मा की बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने को लेकर अटकलें सामने आई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement