Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Forecast: कल से दिल्ली का बदल सकता है मौसम, अगले 5 दिन इन राज्यों में बारिश का अनुमान

बुधवार से दिल्ली का मौसम एक बार फिर बदल सकता है. आईएमडी ने इसे लेकर अलर्ट जारी किया है. 

Weather Forecast: कल से दिल्ली का बदल सकता है मौसम, अगले 5 दिन इन राज्यों में बारिश का अनुमान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली-एनसीआर (Delhi HeatWave) के लोगों को लू से जल्द राहत मिल सकती है. बुधवार से दिल्ली का मौसम एक बार फिर करवट ले सकता है. मौसम विभाग ने अगले दो दिन दिल्ली और इसके आसपास के राज्यों में बारिश की संभावना जताई है. मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि दक्षिण-पश्चिमी बंगाल की खाड़ी और तमिलनाडु के नॉर्थ कोस्ट पर चक्रवात उठने की वजह से बारिश और तूफान का अनुमान है.  

यह भी पढ़ेंः मिशन 2024: PM मोदी को टक्कर देने का क्या होगा फॉर्मूला? तीन दिन में दूसरी बार सोनिया से मिले Prashant Kishor

22 अप्रैल तक बारिश की संभावना
अगले 5 दिन जम्मू कश्मीर, लद्दाख, मुजफ्फराबाद और हिमाचल प्रदेश में हल्की बारिश का पूर्वानुमान लगाया गया है. इसके अलावा उत्तराखंड में 20 और 22 अप्रैल को बारिश होने की संभावना है. वहीं 19 से 22 अप्रैल के बीच पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में बारिश की हल्की फुहार देखने को मिल सकती है. बुधवार को न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस रहेगा. इसके अगले दिन गुरुवार को न्यूनतम तापमान 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस रहेगा. बुधवार और गुरुवार को राजधानी दिल्ली में हल्की बारिश होने के आसार जताए गए हैं. 

यह भी पढ़ेंः UP में बिना अनुमति नहीं निकाल पाएंगे धार्मिक जुलूस या शोभायात्रा, CM Yogi ने बना दी ये गाइडलाइन 

इन राज्यों में आंधी-तूफान की संभावना
मौसम विभाग ने असम, मेघालय, मणिपुर, मिजोरम समेत पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों में आंधी-तूफान का पूर्वानुमान लगाया है. अगले तीन दिन में सिक्किम, जम्मू कश्मीर और उत्तराखंड में भी तेज हवाओं के साथ बारिश होने का अनुमान जताया गया है.

यह भी पढ़ें: भारत के इस शहर में रखा है दुनिया का सबसे पुराना घड़ा, साइज किसी टैंकर से कम नहीं 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement