Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Covid 4th Wave: भारत में चौथी लहर की आहट! सप्ताह भर में ही 35 फीसदी बढ़े कोरोना केस

Covid-19 Update: कोरोना के मामलों में फिर इजाफा हो रहा है. देश में पिछले सात दिनों में कोरोना मामलों में 35 फीसदी की वृद्धि हुई है.

Covid 4th Wave: भारत में चौथी लहर की आहट! सप्ताह भर में ही 35 फीसदी बढ़े कोरोना केस

देश से टला नहीं है कोविड संकट. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः देश में तीन महीने से कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट देखी जा रही थी. हालांकि पिछले एक सप्ताह में इसमें तेजी से इजाफा होना शुरू हो गया है. देशभर में पिछले एक हफ्ते में कोरोना के 35 फीसदी मामले बढ़े हैं. जनवरी के बाद पहली बार कोरोना के मामलों में इतनी तेजी देखने को मिली है. राहत भरी बात यह है कि कोरोना के कारण होने वाली मौत के मामले फिलहाल कम ही सामने आ रहे हैं. 

दिल्ली-एनसीआर में सबसे अधिक मामले
कोरोना के मामलों में सबसे अधिक तेजी दिल्ली और इससे सटे राज्यों में देखने को मिल रही है. सप्ताह भर में ही कोरोना के मामलो में 35 फीसदी का उछाल देखने को मिला है. दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में मामले तेजी से बढ़े हैं. दिल्ली में रविवार को 517 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. दिल्ली में अब सक्रिय कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1518 हो गई है.  

यह भी पढ़ेंः कैब से सफर करने वाले आज जल्दी निकल जाएं ऑफिस... Ola-Uber ड्राइवरों की हड़ताल से बढ़ सकती हैं दिक्कतें

करीब 5 हजार नए मामले आए सामने  
भारत में 11 से 17 अप्रैल के बीच सप्ताह भर में कोरोना के 6,610 मामले सामने आए.  यह इससे पिछले सात दिनों में 4,900 की तुलना में ज्यादा हैं. इस बार के आंकड़ों में केरल के आंकड़े शामिल नहीं हैं. केरल ने कोविड डेटा जारी करना बंद कर दिया है.   

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement