Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan की चालाकी फिर नाकाम, भारतीय तटरक्षक बल ने अरब सागर में जब्त की नाव और 10 नागरिक

तटरक्षक बल ने गुजरात के तट पर अरब सागर से 10 पाकिस्तानियों को पकड़ा है. पाकिस्तानी नाव को भी जब्त कर जांच के लिए पोरबंदर भेज दिया गया है. 

Pakistan की चालाकी फिर नाकाम, भारतीय तटरक्षक बल ने अरब सागर में जब्त की नाव और 10 नागरिक

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात में तटरक्षक बल ने अरस सागर से  एक पाकिस्तानी नाव को जब्त किया है. नाव में सवार 10 पाकिस्तानियों को भी पकड़ा गया है. फिलहाल नाव जब्त कर पोरबंदर लाया गया है. हिरासत में लिए लोगों से भी पूछताछ जारी है. 

फिलहाल घटना की जांच जारी है
सूत्रों का कहना है कि जांच टीम सख्ती से पूछताछ कर रही है और नाव की भी तलाशी ली जा रही है. घटना 8 जनवरी की बताई जा रही है. बता दें कि शुक्रवार को बीएसएफ ने पंजाब के फिरोजपुर जिले से भी एक नाव बरामद की है. 

पढ़ें: QR कोड में 'खुदा' देख भड़का Pakistani आदमी, कहा- कोड नहीं बदला तो ट्रक जला दूंगा

ड्रग्स की खेप पहुंचाने का आशंका 
न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि किसी बड़ी साजिश की आशंका को खारिज नहीं किया जा सकता है. अधिकारी ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पर इस तरह से नाव पकड़े जाने को हल्के में नहीं ले सकते हैं. ठंड के मौसम में घने कोहरे का फायदा उठाकर नावों के जरिए ड्रग्स की खेप पहुंचाई जाती है. पिछले साल पंजाब में पाकिस्तान के कई ड्रोन भी पकड़े गए हैं. 

पढ़ें: जैश के निशाने पर RSS का दफ्तर, नागपुर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

पाकिस्तान की ड्रग्स साजिश का हो चुका है पर्दाफाश 
बता दें कि पानी के रास्ते भारत में ड्रग्स भेजने की पाकिस्तानी साजिश का खुलासा हो चुका है. पिछले महीने ही इंडियन कोस्ट गार्ड और गुजरात आईटीएस ने ज्वाइंट ऑपरेशन में पाकिस्तानी नाव अल हुसैनी को पकड़ा था. इस नाव से करीब 400 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद हुई थी. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement