Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indore Love Jihad Case: नाम-धर्म छिपाया, कैंसर की बीमारी बताई, हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर ठगे 55 लाख रुपये

Love Jihad Indore: युवती इंदौर में पढ़ाई कर रही थी. आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो भी बनाए. फिर अजमेर ले जाकर धर्म बदलने को कोशिश की.

Indore Love Jihad Case: नाम-धर्म छिपाया, कैंसर की बीमारी बताई, हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर ठगे 55 लाख रुपये

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Indore News- मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में लव जिहाद का मामला सामने आया है. दूसरे धर्म के एक युवक ने हिंदू लड़की को नाम और धर्म छिपाकर प्रेमजाल में फंसाया. फिर खुद को कैंसर मरीज बताकर भावनात्मक रिश्ता बनाया. इसके बाद युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाकर अश्लील वीडियो बना लिया. साथ ही युवती से इलाज के नाम पर 55 लाख रुपये ठग लिए. बाद में युवती पर अपने साथ अजमेर दरगाह चलकर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा. धर्म बदलने की बात उठने पर युवती की आंखें खुली और उसने इंदौर के तिलकनगर थाने में युवक के खिलाफ लव जिहाद और दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. थाना प्रभारी तिलकनगर मंजू यादव के मुताबिक, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और युवक की तलाश की जा रही है.

पढ़ें- TT urinate on Woman: ट्रेन में सोती महिला के सिर पर टीटी ने की पेशाब, अकाल तख्त एक्सप्रेस में हुई घटिया हरकत

टीकमगढ़ से इंदौर पढ़ने आई थी युवती

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि करीब सात साल पहले वह टीकमगढ़ से पढ़ाई करने के लिए इंदौर आई थी. इसी दौरान अपने कुछ दोस्तों के जरिये उसकी मुलाकात शादाब पुत्र आजाद खान निवासी खजराना से हुई, जिसने उससे अपना धर्म छिपाते हुए खुद को हिंदू और नाम कबीर बताया. दोनों के बीच दोस्ती हो गई. इस बीच शादाब ने उसे अपने कैंसर पीड़ित होने की बात बताई. इससे वह भावनात्मक रूप से शादाब उर्फ कबीर के साथ जुड़ गई. 

पढ़ें: Mahakal Temple के पुजारी का 17 साल का बेटा दिखा रहा था मंदिर में करतब, अचानक हो गई मौत, देखें Video

बर्थडे केक में नशा मिलाकर बनाई अश्लील वीडियो

पीड़िता का कहना है कि शादाब ने उसे अपना बर्थडे होने की बात कहकर उज्जैन के एक होटल में मिलाया. यहां उसने केक में नशीली दवा मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो व फोटो क्लिक कर ली. तभी से वह उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था. ब्लैकमेलिंग के दौरान अपने इलाज के नाम पर उसने युवती से करीब 55 लाख रुपये ठग लिए और कई बार बाद में भी उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. उसने बहुत सारे लोगों से उधार लेकर शादाब को इतनी रकम दी है. 

पढ़ें- RJD Leader Kidnapped: तेजस्वी यादव की पार्टी के नेता का ही हुआ अपहरण, गाड़ी में बैठाकर ले गए बदमाश

दो बार करा चुका है गर्भपात

युवती का आरोप है कि शादाब का व्यवहार लगातार उसके साथ बेहद खराब हो रहा था. वह कई बार मारपीट कर चुका था. साथ ही दो बार गर्भ ठहरने पर जबरन उसका गर्भपात भी कराया. युवती के और पैसा देने से इनकार करने पर वह धर्म परिवर्तन के लिए अजमेर दरगाह चलने का दबाव बना रहा था. वह धर्म परिवर्तन करने पर निकाह करने का लालच भी युवती को दे रहा था, लेकिन युवती को उसकी बातों पर यकीन नहीं था. इसी कारण आएदिन की मारपीट से आजिज आकर उसने पुलिस का सहारा लिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement