Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Italy से Amritsar पहुंचे विमान में 125 यात्री मिले Covid संक्रमित

Covid-19: इटली से अमृतसर पहुंची एयर इंडिया की फ्लाइट के सभी यात्रियों का हवाई अड्डे पर कोविड टेस्ट किया गया था, जिसमें 125 यात्री संक्रमित पाए गए.

Italy से Amritsar पहुंचे विमान में 125 यात्री मिले Covid संक्रमित

Image Credit- Twitter/aaiasrairport

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर (Third Wave of Covid-19) में संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है. विदेश से भारत आ रहे बड़ी संख्या में यात्री भी कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं. अमृतसर एयरपोर्ट के डायरेक्टर वीके सेठ ने बताया कि इटली से अमृतसर पहुंची एक फ्लाइट में 125 यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. विमान में 179 यात्री सवार थे.

वीके सेठ ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि ये सभी यात्री एक चार्टर्ड फ्लाइट मिलान से अमृतसर पहुंचे थे. इनमें से 160 लोगों का टेस्ट किया गया, जिसमें से 125 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले. कुछ लोगों को यही क्वारंटाइन किया गया है, बाकि मरीज़ों को उनके ज़िलों में क्वारंटाइन किया जाएगा जिसके लिए टीम काम कर रही है.

अधिकारियों ने कहा कि 179 यात्रियों में से 19 बच्चे या नवजात थे इसलिए उनकी आरटी-पीसीआर जांच नहीं की गई. मिलान और अमृतसर के बीच चार्टर उड़ान संख्या वाई यू-661, पुर्तगाली कंपनी यूरो-एटलांटिक एयरवेज द्वारा संचालित की जाती है. जांच रिपोर्ट आने के बाद कुछ यात्री इससे संतुष्ट नहीं दिखे और टर्मिनल बिल्डिंग पर हंगामा करने लगे. सोशल मीडिया पर डाले गए कुछ कथित वीडियो में यात्रियों को अधिकारियों से बहस करते देखा गया.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement