Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jahangirpuri Violence पर क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, पुराने बदमाश और गैंगस्टर्स थे शामिल

जहांगीरपुरी हिंसा में क्राइम ब्रांच के हाथ अहम सुराग लगा है. इस हिंसा में पुराने बदमाश और गैंगस्टर्स के शामिल होने के सबूत है.

Latest News
Jahangirpuri Violence पर क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, पुराने बदमाश और गैंगस्टर्स थे शामिल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में रामनवमी के मौके पर हुई हिंसा के दोषियों तक पहुंचने के लिए जांच टीम पूरी मेहनत कर रही है. जांच के दौरान क्राइम ब्रांच के हाथ कुछ अहम सबूत भी लगे हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस पूरे मामले में कई हार्डकोर कुख्यता गैंगस्टर और बड़े बदमाश भी शामिल थे. इनमें से कई तो हिंसा अंजाम देने के बाद लापता हैं. 

तिहाड़ में सजा काट चुके हैं दंगाइयों के मददगार
दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि उपद्रवियों और दंगाइयों का साथ देने वाले कुछ कुख्यात बदमाश दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा तक काट चुके हैं. जांच टीम का कहना है कि उपद्रवियों और दंगाइयों को इन हार्डकोर अपराधियों से पूरा साथ मिला था. साथ ही, इन्होंने हिंसा की पहले से पूरी तैयारी की थी और बाद का भी प्लान तैयार कर रखा था. हिंसा के बाद से ये सभी बदमाश अपना-अपना ठिकाना छोड़कर फरार हैं. ऐसे करीब 20 चिन्हित बदमाशों की धरपकड़ में दिल्ली पुलिस की कई टीमों को एक साथ काम पर लगाया गया है. 

पढ़ें: Jahangirpuri Demolition: दो हफ्ते तक दिल्ली में नहीं चलेगा बुलडोजर, SC की सुनवाई की 5 बड़ी बातें

अंसार के तार बंगालत तक जुड़े, पुलिस कर रही जांच 
इस मामले की जांच के दौरान अब क्राइम ब्रांच की एक टीम हिंसा के मुख्य आरोपी अंसार से इन सभी बदमाशों का लिंक तलाश कर रही है. पुलिस की क्राइम ब्रांच की जांच में ये खुलासा हुआ है कि जहांगीरपुरी हिंसा का मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि मोहम्मद अंसार है. बता दें कि अंसार फिलहाल पुलिस की क्राइम ब्रांच की हिरासत में है. अंसार आर्म्स एक्ट और मारपीट के केस में जेल की हवा खा चुका है. अंसार की क्राइम कुंडली खंगालने के लिए दिल्ली पुलिस की एक टीम बंगाल में है. 

ज्यादातर आरोपी पश्चिम बंगाल के 
जहांगीपुरी हिंसा में गिरफ्तार ज्यादातर आरोपी पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं. आपको बता दें कि पहले से आरोप लगते रहे हैं कि जहांगीरपुरी में बड़ी तादाद में बांग्लादेशी रहते हैं. ऐसे में दिल्ली पुलिस गिरफ्तार आरोपियों का बांग्लादेश कनेक्शन भी खंगाल रही है.

पढ़ें: Jahangirpuri Demolition: बुलडोजर एक्शन पर जारी रहेगी रोक, SC ने कही बड़ी बात

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement