Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu and Kashmir Terror Attack: 1 घंटे में दो हमले, शोपियां में भाजपा नेता की हत्या, अनंतनाग में जयपुर के टूरिस्ट कपल को गोली मारी

Jammu and Kashmir Terror Attack: राजस्थान के जयपुर निवासी पति-पत्नी कश्मीर में घूमने आए थे. दोनों को घूमते समय आतंकियों ने गोली मारी है. पति की हालत गंभीर है.

Latest News
Jammu and Kashmir Terror Attack: 1 घंटे में दो हमले, शोपियां में भाजपा नेता की हत्या, अनंतनाग में जयपुर के टूरिस्ट कपल को ग��ोली मारी

Jammu and Kashmir के Anantnag जिले में आतंकियोंं की गोली से घायल जयपुर निवासी फराह.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Jammu and Kashmir Terror Attack: जम्मू-कश्मीर में बारामुला लोकसभा सीट पर मतदान से दो दिन पहले एक बार फिर आतंकियों ने खौफ फैलाने की कोशिश की है. आतंकियों ने कश्मीर घाटी में एक घंटे के अंदर दो जगह आतंकी हमले किए हैं. अनंतनाग में राजस्थान के जयपुर से घूमने आए पति-पत्नी को गोलियां मारी गई हैं, जिनमें पति की हालत बेहद गंभीर है. इसके कुछ देर बाद रात 10.30 बजे शोपियां जिले में भाजपा से जुड़े हुए एक पूर्व सरपंच को आतंकियों ने गोलियों से भून दिया है. पूर्व सरपंच की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. दोनों ही जगह सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है.

अनंतनाग के रिजॉर्ट में ठहरा हुआ था पीड़ित दंपति

जयपुर से पति-पत्नी घूमने के लिए जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग पहुंचे थे. यहां दोनों यानेर इलाके के एक रिजॉर्ट में ठहरे हुए थे. पति का नाम तरबेज और पत्नी का नाम फराह है. दोनों को घूमते समय रात में गोली मारी गई है. दोनों को पहले यानेर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां पति की गंभीर हालत देखते हुए दोनों को जीएमसी अनंतनाग रेफर किया गया है.

शोपियां के हीरपोरा इलाके में मारी पूर्व सरपंच को गोली

अनंतनाग में टूरिस्ट कपल पर हमले से करीब एक घंटे बाद शोपियां जिले में भी एक वारदात को अंजाम दिया गया है. आतंकियों ने हीरपोरा इलाके में पूर्व सरपंच एजाज अहमद शेख को गोली मारी है. एजाज अहमद शेख को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी. बाद में IG Police ने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान एजाज अहमद की मौत हो गई है.

भाजपा नेता थे एजाज अहमद शेख

हीरपोरा इलाके में आतंकियों की गोली का शिकार हुए पूर्व सरपंच एजाज अहमद शेख भाजपा नेता थे. वे इलाके में भाजपा के पक्ष में लगातार चुनाव प्रचार में भी जुटे हुए थे. इसे लेकर उन्हें आतंकी कई बार धमकी दे चुके थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement