Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu-Kashmir: डोडा में लश्कर के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, एक आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के डोडा में पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. आतंकी के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री मिली है.

Jammu-Kashmir: डोडा में लश्कर के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, एक आतंकी गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के डोडा जिले में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी मॉड्यूल का भंड़फोड हुआ है. पुलिस ने लश्कर के एक दहशतगर्द को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आतंकी (Terrorist) के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को इनपुट मिला था कि डोडा जिले के कस्तीगढ़ क्षेत्र में आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली थी.सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस, 10 आरआर और सीआरपीएफ-33 बीएन के जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान संदिग्ध इरशाद अहमद के घर से एक मोबाइल फोन और विस्फोटक सामग्री बरामद हुई है. फिलहाल सेना की इस मामले में जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- प्रतिबंधित आतंकी संगठन SFJ की हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर को धमकी, 3 जून को चलाई ट्रेन तो...

पिछले एक महीने में 9 लोगों की हत्या
बता दें कि कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन ऑल आउट चलाया हुआ है. इससे आतंकी बौखलाए हुए हैं और हमला करने की साजिश में जुटे हुए हैं. कश्मीर में पिछले एक महीने में आतंकियों ने 9 लोगों को निशाना बनाया है. इनमें छह नागरिक और तीन पुलिसकर्मी शामिल थे. ये पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात नहीं थे.  बीजेपी की जम्मू-कश्मीर की इकाई के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने कहा कि हत्या एक गंभीर मुद्दा और चिंता का विषय है. 

ये भी पढ़ें- Jammu- Kashmir: बडगाम में फिर आतंकी हमला, प्रवासी मजदूरों को बनाया निशाना, 1 की मौत

उन्होंने कहा, ‘एक बार फिर शर्मनाक कृत्य. इस बार राजस्थान से नाता रखने वाले इलाकाई देहाती बैंक के प्रबंधक विजय कुमार की आतंकवादियों ने कुलगाम में हत्या कर दी. अब आतंकवादी सरकारी कर्मचारियों को भी निशाना बना रहे हैं. यह बेहद गंभीर मुद्दा तथा चिंता का विषय है. अब समय आ गया है कि सुरक्षा एजेंसियां हिंसा के इस दुष्चक्र को तोड़ने के लिए कोई रणनीति बनाए.’

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement