Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu Kashmir में हाईवे पर भीषण हादसा, अचानक आग का गोला बना सेना का ट्रक, 4 जवान शहीद

Jammu Kashmir पुंछ हाईवे में सेना की गाड़ी अचानक धू-धू कर जलने लगी. इसमें कई जवान गाड़ी के अंदर ही फंस गए.

Jammu Kashmir में हाईवे पर भीषण हादसा, अचानक आग का गोला बना सेना का ट्रक, 4 जवान शहीद

Jammu Kashmir 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जम्मू कश्मीर के पुंछ-जम्मू हाईवे पर एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां भारतीय सेना की गाड़ी में अचानक भीषण आग लग गई. हादसे के वक्त कई जवानों गाड़ी में मौजूद थे. न्यूज एजेंसी एएनआई ने हादसे की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि चार जवानों की हादसे में मौत हो गई है. हालांकि अभी इस मामले में सेना की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

जानकारी के मुताबिक यह हादसा पुंछ के भाटादूडियां क्षेत्र में हुआ है. सूचना मिलते ही आर्मी के उच्च अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंचे है. इस मामले की जांच की जा रही है. सेना के अधिकारियों ने इस मामले में कोर्ट ऑफ इन्क्वॉयरी का आदेश दिया है. 

अमृतपाल सिंह की पत्नी किरणदीप पुलिस हिरासत में, अमृतसर एयरपोर्ट से भाग रही थी लंदन  

हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाने के प्रयास शुरू किए गए. इस दौरान पुलिस और सेना को भी सूचित किया गया है. मौके पर बचाव अभियान चलाया जा रहा है और वाहन ने आग कैसे पकड़ी, फिलहाल इसकी भी जांच की जा रही है. 

गौतम अडानी ने शरद पवार से बंद कमरे में की गुप्त मुलाकात, हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर NCP प्रमुख ने विपक्ष को दिया था झटका

भारतीय सेना के प्रवक्ता जम्मू ने अपील करते हुए कहा कि घटना से जुड़े वीडियो और तस्वीरों को प्रसारित न किया जाए. उन्होंने कहा कि हादसे की पुष्टि के तुरंत बाद ही जानकारी साझा की जाएगी. फिलहाल अधिकारी अभी घटनास्थल पर हादसे की जांच कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement