Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हवा भरते-भरते फटा JCB का टायर, दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत

JCB में हवा भरते हुए दो लोगों का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें अचानक टायर फटने से इन दोनों की ही मौत हो गई.

हवा भरते-भरते फटा JCB का टायर, दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सिलतरा चौकी क्षेत्र में JCB में हवा भरते समय टायर फट जाने से दो लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक मृतक मध्य प्रदेश के सतना जिले के रहने वाले हैं. वहीं इस पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया है. मृतक कर्मचारियों का नाम राजपाल और प्रांजन बताया गया है.

हवा में उड़ा  JCB का टायर

गौरतलब है कि यह ब्लास्ट इतना भयंकर था कि टायर के पास मौजूद दोनों कर्मचारी हवा में उछल गए. साथ ही उनके शरीर के कुछ टुकड़े भी आसपास बिखर गए. वहीं JCB का टायर भी उछलकर दूर जाकर गिरा. सिलतरा चौकी प्रभारी राजेश जान पाल ने बताया कि सिलतरा क्षेत्र में घनकुन स्टील्स प्राइवेट लिमिटेड के गैरेज में राजपाल सिंह (32) पिता रामदीन सिंह और प्रांजन नामदेव (32) पिता राजभान नामदेव, निवास ग्राम खम्हरिया, थाना कोटर, जिला सतना (मध्य प्रदेश) काम करते हैं. 

Covid Vaccine: अब वयस्कों के लिए उपलब्ध होगी Covovax वैक्सीन, अदार पूनावाला ने किया ऐलान

इलाज के दौरान मौत

पुलिस ने बताया है कि मंगलवार दोपहर करीब 3:30 बजे दोनों JCB के टायर में हवा भर रहे थे. इसी दौरान अचानक जोर के धमाके के साथ टायर फट गया. इस हादसे में एक की मौके पर वहीं दूसरे की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई जिसके बाद शवों का पोस्टमार्टम करके  परिजनों को सौंप दिया गया है. 

West Bengal में पस्त हो रही BJP को नया हौसला दे पाएंगे अमित शाह? एक साल बाद हो रहा दौरा

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement