Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार: कटिहार में JDU नेता की गोली मारकर हत्या, कई राउंड फायरिंग, हमले के बाद फरार आरोपी

जनता दल यूनाइटेड के नेता कैलाश महतो की कटिहार में गुरुवार को गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी. यह घटना कटिहार के बरारी थाना क्षेत्र की है.

बिहार: कटिहार में JDU नेता की गोली मारकर हत्या, कई राउंड फायरिंग, हमले के बाद फरार आरोपी

JDU नेता कैलाश महतो.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार (Bihar) में जनता दल यूनाइटेड (JDU) नेता कैलाश महतो (Kailash Mahto) की कटिहार इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. यह मामला बरारी थाना क्षेत्र का है. एक कृषि फार्म के पास जेडीयू के पूर्व जिला महासचिव कैलाश महतो को निशाना बनाकर अपराधियों ने तापड़तोड़ फायरिंग कर दी.

पुलिस के मुताबिक दो अपराधी बाइक से अचानक कृषि फार्म चौक के पास पहुंचे और कैलाश महतो के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. 2 से 3 गोलियां उन्हें ऐसी जगह लगी कि उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने कहा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- बृजभूषण शरण सिंह से प्यार, खिलाड़ियों से तकरार, आखिर WFI विवाद को सुलझाना क्यों नहीं चाहती है सरकार?

पुलिस के मुताबिक कैलाश महतो पर करीब 4-5 राउंड फायरिंग की गई है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. कटिहार के एसडीपीओ ओम प्रकाश ने न्यूज एजेंसी ANI के साथ बातचीत में यह जानकारी दी है.

कैलाश महतो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरारी लेकर गए, जहां की इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई. कैलाश महतो ने अपनी सुरक्षा को लेकर डर जताया था. उन्हों सुरक्षा मांगी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement