Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jet Fuel Price Hike: हवाई सफर होगा और महंगा, जेट फ्यूल के दाम में बढ़ोतरी, पेट्रोल-डीजल पर मिली राहत

ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने जेट फ्यूल की कीमतों में एक बार फिर 2 फीसदी की बढ़ोतरी की है.

Jet Fuel Price Hike: हवाई सफर होगा और महंगा, जेट फ्यूल के दाम में बढ़ोतरी, पेट्रोल-डीजल पर मिली राहत

Jet Fuel Price Hike

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हवाई सफर एक बार फिर महंगा होने वाला है. अप्रैल महीने के पहले दिन ही ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने जेट फ्यूल या एयर टरबाइन (ATF) के दामों में इजाफा किया है. तेल कंपनियों ने जेट फ्यूल की कीमतों को 2 फीसदी तक बढ़ा दिया है. 

ऑयल मार्केटिंग कंपनियों के ऐलान के बाद अब जेट फ्यूल की कीमत 1,12,924.83 रुपये प्रति किलो लीटर के रिकॉर्ड पर पहुंच गई है. जेट फ्यूल के महंगा होने का सीधा असर फ्लाइट के टिकट पर भी पड़ने वाला है.

Changes From 1 April 2022: गाड़ी के रजिस्ट्रेशन, Crypto से लेकर पैन कार्ड तक, आज से हुए ये 10 बड़े बदलाव

साल में 7वीं बार बढ़ी जेट फ्यूल की कीमतें

एटीएफ की कीमतों में आई यह बढ़त एक साल में सातवीं बार है. दिल्ली में तेल के दामों में 2 फीसदी इजाफा हुआ है. अब 2,258.54 रुपये प्रति किलोलीटर की बढ़ोतरी हुई है, जिसके बाद ATF के दाम 1,12,924.83 रुपये प्रति किलोलीटर पर पहुंच गए हैं. पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई इजाफा नहीं किया गया है.

नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

कई दिनों बाद तेल कंपनियों ने आम जनता को बड़ी राहत दी है. शुक्रवार को पेट्रोल और डीजल की दरों में कोई इजाफा नहीं किया गया है. दिल्ली, मुंबई और चेन्नई जैसे महानगरों में भी तेल के दामों में इजाफा नहीं किया गया है. 22 मार्च से लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ रहीं थीं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement