Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मनोज तिवारी और निशिकांत दुबे ने जबरन उड़वाया प्लेन! देवघर एयरपोर्ट पर हंगामे के बाद FIR दर्ज

Jharkhand News: मनोज तिवारी और निशिकांत दुबे पर आरोप है कि देवघर एयरपोर्ट पर प्लेन के टेक-ऑफ के लिए एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) से जबरन मंजूरी ली और नियमों के विरुद्ध प्लेन उड़वाया.

मनोज तिवारी और निशिकांत दुबे ने जबरन उड़वाया प्लेन! देवघर एयरपोर्ट पर हंगामे के बाद FIR दर्ज

मनोज तिवारी और निशिकांत दुबे पर FIR दर्ज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और निशिकांत दुबे समेत 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. बीजेपी नेताओं पर आरोप है कि देवघर एयरपोर्ट पर प्लेन के टेक-ऑफ के लिए एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) से जबरन क्लीयरेंस लिया गया. यह घटना 31 अगस्त की है. गौरतलब है कि देवघर एयरपोर्ट पर रात में उड़ान के टेक-ऑफ या लैंडिंग की इजाजत नहीं है लेकिन इसके बावजदू सांसदों ने दवाब डाला है.

पुलिस ने बताया कि 31 अगस्त को देवघर एयरपोर्ट से उड़ान भरने के लिए कथित तौर पर हवाई यातायात नियंत्रण (ATC) से जबरन क्लीयरेंस लेने के के लिए भाजपा सांसद मनोज तिवारी, निशिकांत दुबे, उनके 2 बेटों और देवघर हवाई अड्डे के निदेशक संदीप ढींगरा समेत 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. एयरपोर्ट के डीएसपी सुमन आनंद की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- 'अमित शाह सबसे बड़े पप्पू', ED की रेड के बाद बीजेपी पर बरसे अभिषेक बनर्जी

क्या है पूरा मामला?
DSP ने शिकायत में बताया कि 31 अगस्त को दोपहर 1 बजे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, निशिकांत दुबे समेत 9 लोग चार्टर्ड प्लेन से देवघर आए थे. शाम में वापसी के दौरान सब प्लेन के अंदर चले गए और गेट बंद कर दिया. लेकिन कुछ देर बाद प्लेन का गेट खोलकर पायलट नीचे आ गया और एटीसी रूप में चला गया. ATC कंट्रोल रूम में पायलट टेक ऑफ क्लीयरेंस देने की बात कहने लगा, तभी पीछे से सांसद और अन्य लोग भी आ गए और ATC ऑफिस में जबरन घुस गए. इसके बाद एटीसी से क्लीयरेंस देने का दवाब डालने लगे. दरअसल, देवघर एयरपोर्ट पर रात में टेक ऑफ या लैंडिंग की सुविधा नहीं है. शिकायत के मुताबिक, इन लोगों ने जबरन एटीसी से क्लीयरेंस लिया और चार्टर्ड प्लेन लेकर वापस लौट गए.

ये भी पढ़ें- Supreme Court ने पकड़ी रफ़्तार,  यू यू ललित के चीफ जस्टिस बनने के बाद एक हफ्ते में निपटा दिए 1293 केस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement