Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'कट्टरपंथियों को पनाह देती है BJP', भिवानी कांड के पीड़ित परिवार से मिले ओवैसी, पुलिस जांच पर उठाए सवाल

ओवैसी ने कहा कि हिंदुत्व शरपसंदों ने जुनैद और नासिर की हत्या कर दी. राजस्थान की जमीं से उन्हें हरियाणा ले गए, लेकिन राजस्थान पुलिस देखती रही.

'कट्टरपंथियों को पनाह देती है BJP', भिवानी कांड के पीड़ित परिवार से मिले ओवैसी, पुलिस जांच पर उठाए सवाल

asaduddin owaisi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भरतपुर के दो युवकों के अपहरण व हत्या के मामले में राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने शनिवार को आरोप लगाया कि राज्य की पुलिस ने इन युवकों की गुमशुदगी रिपोर्ट पर तत्काल कार्रवाई नहीं की. इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसी घटनाएं केवल इसलिए होती हैं क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ऐसे संगठनों की ‘सरपरस्ती’ करती है.

असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार के मृतक जुनैद और नसीर के परिवार से मुलाकात की. ओवैसी ने कहा कि पिछले दिनों हिंदुत्व शरपसंदों ने जुनैद और नासिर की हत्या कर दी. राजस्थान की जमीं से उन्हें हरियाणा ले गए, लेकिन राजस्थान पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी रही. मैं पूछता हूं कि राजस्थान की सरकार क्या  कर रही थी? ओवैसी ने नारा दिया कि जुनैद और नसीर शहीद हैं. इस नाजुक वक्त में एआईएमआईएम मरहूमीन अहले खानदान के साथ खड़ी है.

ये भी पढ़ें- 'LG ने सुप्रीम कोर्ट में पक्ष रखने से रोका', दिल्ली मेयर मामले में अरविंद केजरीवाल का गंभीर आरोप

कट्टरपंथियों को पनाह देती है बीजेपी
औवेसी ने कहा, ‘आरोपियों का मानेसर से 150 किलोमीटर दूर आना और दोनों को बेतहाशा पीटना और बाद में उनके जले हुए शव व जली हुई कार मिलना यह एक दर्दनाक वाकया है.’ पुलिस के अनुसार, युवक के परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में दावा किया है कि जिन लोगों ने नसीर और जुनैद का अपहरण किया वे बजरंग दल से जुड़े हैं. इसकी ओर इशारा करते हुए ओवैसी ने आरोप लगाया कि अगर भारतीय जनता पार्टी ऐसे कट्टरपंथियों को पनाह देती रहेगी तो यह देश के लिए ठीक नहीं है.

ओवैसी ने कहा, ‘ये घटनाएं सिर्फ इसलिए होती हैं क्योंकि भाजपा ऐसे संगठनों की मदद करती है, उनको ताकत देती है और इनकी सरपरस्ती करती है, जिसके कारण पुलिस और प्रशासन फौरन कार्रवाई नहीं करते हैं. यह केवल मुसलमानों का मामला नहीं है, बल्कि उन सभी लोगों का है जो कानून के शासन और संविधान में विश्वास करते हैं. कानून हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है वरना पुलिस, प्रशासन और अदालतों की जरूरत ही क्या रह जाएगी.

ये भी पढ़ें- BJP को 100 सीटों पर सिमटा रहे नीतीश, कांग्रेस को दे रहे खास मंत्र, क्या अमल करेंगे राहुल गांधी?  

पुलिस ने वक्त रहते नहीं की कार्रवाई
अलवर जिले में ओवैसी ने कहा कि अगर राजस्थान सरकार ने जुनैद और नसीर की गुमशुदगी की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई की होती तो वह (अपहरणकर्ता) राजस्थान की सीमा पार नहीं कर पाते. गौरतलब है कि भरतपुर जिले में पहाड़ी तहसील के घाटमीका गांव के रहने वाले नसीर (25) और जुनैद (35) के जले हुए शव गुरुवार को भिवानी के लोहारू में जले हुए वाहन में मिले थे. इन दोनों का बुधवार को कथित रूप से अपहरण कर लिया गया था. राजस्थान पुलिस ने परिवार के सदस्यों की ओर से दर्ज करवाई गई शिकायत पर नामजद पांच लोगों में से एक को गिरफ्तार किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement