Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूपी के हरदोई में कंझावला कांड जैसी घटना, कार सवार ने छात्र को 1 KM तक खसीटा, देखे Video

मामला थाना कोतवाली के झबरा पुरवा इलाके का है. छात्र कोचिंग जा रहा था तभी रास्ते में एक वैगनआर कार उसकी साइकलि

यूपी के हरदोई में कंझावला कांड जैसी घटना, कार सवार ने छात्र को 1 KM तक खसीटा, देखे Video

हरदोई में एक किमी तक छात्र को घसीटती रही कार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) में कंझावला की तरह एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई. साइकिल से कोचिंग जा रहे छात्र को एक कार सवार ने टक्कर मार दी. उसके बाद करीब एक किलोमीटर तक छात्र को घसीटता रहा. लोगों की नजर पड़ी तो सैकड़ों लोग कार के पीछे दौड़ पड़े. आखिरकार भीड़ ने कार को रुकवा लिया और छात्र को बाहर निकाला. इसके बाद भीड़ ने चालक को खूब पीटा और कार में तोड़फोड़ करते हुए पलट दिया.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार को हिरासत में ले लिया और घायल छात्र को मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया है. मामला थाना कोतवाली के झबरा पुरवा इलाके का है. यहां रहने वाले हरिनाम का 15 साल का बेटा केतन सनातन धर्म इंटर कॉलेज में 9वीं में पढ़ता है. केतन शुक्रवार की शाम साइकलि से ट्यूशन जा रहा था. तभी रास्ते में सोल्जर बोर्ड चौराहे के पास एक तेज रफ्तार वैगनआर कार ने साइकिल को टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें- फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाला शंकर मिश्रा गिरफ्तार, जल्द कोर्ट में पेश करेगी पुलिस 

पुलिस ने बताया कि एक्सीडेंट में छात्र केतन का एक पैर कार में फंस गया था, जबकि दूसरा बांया पैर जमीन पर रगड़ता रहा. लेकिन उसकी कमर का हिस्सा सेफ रहा. अधिकारी ने बताया कि छात्र के हाथ और एक पैर में चोटें आई हैं. गनीमनत यह रही कि उसके सिर में गंभीर चोट नहीं आई. जिससे उसकी जान बच गई. डॉक्टरों ने कहा कि उसकी हालत खतरे से बाहर है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement