Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanpur Raid Case: इत्र कारोबारी Piyush Jain अरेस्ट, घर के तहखाने से मिला था 257 करोड़ कैश

इत्र कारोबारी पीयूष जैन को जांच एजेंसियों ने कानपुर से गिरफ्तार कर लिया है. जैन के घर डाली गई रेड में 257 करोड़ कैश और लाखों की जूलरी बरामद की गई है.

Kanpur Raid Case: इत्र कारोबारी Piyush Jain अरेस्ट, घर के तहखाने से मिला था 257 करोड़ कैश

Piyush Jain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूपी में कन्नौज के इत्र कारोबारी पीयूष जैन को अरेस्ट कर लिया गया है. जैन को कानपुर से गिरफ्तार किया गया है. अब तक की छापेमारी में उनके पास से 257 करोड़ कैश और लाखों की जूलरी बरामद की गई है. 

जैन को अहमदाबाद ले जाया जा सकता है 
माना जा रहा है कि आगे की जांच और पूछताछ के लिए कारोबारी जैन को अहमदाबाद ले जाया जा सकता है. GST अफसरों ने बताया कि कारोबारी को GST Act की धारा 69 के तहत गिरफ्तार किया गया है. पीयूष जैन की गिरफ्तारी से जुड़ी दूसरी जानकारियां अभी आनी बाकी हैं. 

पढ़ें: कौन हैं कारोबारी Piyush Jain जिनके घर चली 20 घंटे तक IT डिपार्टमेंट की रेड?

घर के तहखाने में करोड़ों की संपत्ति
पीयूष जैन के घर में हुई छापेमारी में जांच टीम को एक तहखाना मिला. तहखाने के अंदर का दृश्य रहस्यमय कहानियों की तरह का था. गहनों के कई बक्से बेतहाशा नोट और दूसरी कई कीमती चीजें वहां से टीम ने बरामद कीं. तहखाने में इतनी बड़ी संख्या में नोट थे कि उन्हें गिनने के लिए मशीनें मंगानी पड़ी.

200 फर्जी बिल, 300 चाबियों से खुलेंगे और राज
अहमदाबाद की डीजीजीआई टीम ने एक ट्रक पकड़ा था. ट्रक में सामान के फर्जी बिल मिले थे. सभी बिल 50 हजार से कम के थे, ताकि Eway Bill न बनाना पड़े. इसके बाद जांच  टीम ने घर में भी रेड डाली. घर में तहखाने के साथ 300 चाबियां मिली हैं. इन 300 चाबियों और फर्जी बिलों की हर एंगल से जांच की जाएगी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement