Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka में पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने खोया आपा, कांग्रेस समर्थक को मारा थप्पड़, देखें Viral Video

Congress नेता के बेंगलुरू आवास के बाहर भारी भीड़ थी. इस दौरान लोग उनसे मिलने को काफी उत्सुक थे लेकिन सिद्धारमैया ने अपने ही समर्थक को थप्पड़ मार दिया.

Karnataka में पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने खोया आपा, कांग्रेस समर्थक को मारा थप्पड़, देखें Viral Video

Siddaramaiah Slapped Congress Supporter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक में चुनावी सरगर्मी काफी तेजी से बढ़ रही है. राजनीतिक पार्टियां और उनके कार्यकर्ता एक्टिव हो रहे हैं. इसके चलते कांग्रेस भी अपनी तैयारियों में जुटी हुई है. पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं के बीच संवाद भी जारी है. इस बीच पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया के बेंगलुरु स्थित आवास पर उनसे मिलने के लिए काफी भीड़ जमा हो गई. कार्यकर्ताओं की भीड़ के बीच पूर्व सीएम गुस्से में आ गए और उन्होंने एक कांग्रेस समर्थक को थप्पड़ भी जड़ दिया. 

सिद्धारमैया अपने इस रवैए के चलते काफी विवादों में आ गए हैं. समर्थक को थप्पड़ जड़ने का सिद्धारमैया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और यह एक बड़ा मुद्दा बन गया. पूर्व सीएम के गुस्से में किए इस काम को विपक्षी दलों ने भी लपक लिया और चुनावी मौसम में बीजेपी ने भी सिद्धारमैया को घेर लिया.

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द, अब वायनाड संसदीय सीट हुई खाली, जानिए उपचुनाव की तारीख 

'राहुल गांधी ने 2013 में नहीं फाड़ा होता ये बिल तो बच जाती सांसदी', जानें पूरी बात

टिकट के लिए आए थे कांग्रेस विधायक के समर्थक

जानकारी के मुताबिक कर्नाटक के हरिहर विधायक एस रामप्पा के समर्थक पूर्व सीएम के आवास के बाहर इकट्ठा हुए थे.  वो उनके लिए टिकट की मांग कर रहे थे. कुछ ही देर में वहां पर भीड़ ज्यादा हो गई. जब सिद्धारमैया घर से बाहर निकले तो समर्थकों ने उनको घेर लिया. इस बीच उन्होंने आपा खो दिया और एक कांग्रेस कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ा. इसके बाद वो अपनी गाड़ी में बैठे और निकल गए. 

संसद सदस्यता रद्द होने के बाद पहली बार बोले Rahul Gandhi, जानें कही कितनी बड़ी बात

सिद्धारमैया के अपने सपोर्टर को जड़े थप्पड़ के मामले को बीजेपी ने भी लपक लिया. पार्टी ने सिद्धारमैया के इस व्यवहार की तीखी आलोचना की है. बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसका वीडियो भी ट्वीट कर शेयर किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement