Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या दिल्ली में भी टैक्स फ्री होगी 'The Kashmir Files'? मनीष सिसोदिया ने दिया यह जवाब

The Kashmir Files को टैक्स फ्री किए जाने की मांग पर मनीष सिसोदिया ने भाजपा विधायकों से कहा कि वो केंद्र सरकार से CGST माफ करवा लें.

क्या दिल्ली में भी टैक्स फ्री होगी 'The Kashmir Files'? मनीष सिसोदिया ने दिया यह जवाब

Image Credit- Twitter/msisodia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 'द कश्मीर फाइल्स' मूवी इन दिनों जमकर सुर्खियां बंटोर रही है. कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी इस फिल्म को जमकर सराहा जा रहा है. भाजपा शासित कई राज्यों की सरकारें इस फिल्म को टैक्स फ्री कर चुकी हैं. बुधवार को इस फिल्म को लेकर दिल्ली विधानसभा में भी हंगामा हुआ. भाजपा विधायकों का यह हंगामा कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने के लिए था. 

भाजपा विधायकों ने डाला LG के अभिभाषण में व्यवधान
दिल्ली में भाजपा के विधायकों ने विधानसभा में बजट सत्र के पहले दिन बुधवार को फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को टैक्स-फ्री किए जाने की मांग को लेकर उपराज्यपाल अनिल बैजल के अभिभाषण में व्यवधान डाला. बैजल ने जैसे ही अपना अभिभाषण शुरू किया, भाजपा विधायकों ने अपनी मांग के समर्थन में नारेबाजी शुरू कर दी.

पढ़ें- असलियत में भी दर्दनाक था The Kashmir Files का क्लाइमैक्स सीन, फूट-फूटकर रो पड़ी थीं 'शारदा'

LG की नाराजगी के बाद शांत हुए भाजपा विधायक
विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने भाजपा विधायकों से नारेबाजी बंद करने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में ऐसा पहली बार हो रहा है कि उपराज्यपाल के अभिभाषण में विधायकों द्वारा व्यवधान पहुंचाया जा रहा है. गोयल ने बाद में सदन में कहा, ‘‘उपराज्यपाल के अभिभाषण को बाधित करने के लिए भाजपा विधायकों ने शोर-शराबा करके अशोभनीय व्यवहार किया है.’’ उन्होंने विधायकों को भविष्य में इस तरह के व्यवहार को न दोहराने की हिदायत दी.

पढ़ें- जब कश्मीरी पंडितों को घर से निकाले जाने पर बोले थे आमिर खान, The Kashmir Files के बाद वायरल हुआ

मनीष सिसोदिया बोले- केंद्र सरकार से माफ करवा लें CGST
'द कश्मीर फाइल्स' को टैक्स फ्री किए जाने की मांग पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा विधायकों से कहा कि इस फिल्म पर केंद्रीय जीएसटी में छूट को लेकर केंद्र सरकार का दरवाजा खटखटाने को कहा. सिसोदिया ने सदन में कहा, "यदि आप फिल्म को टैक्स-फ्री करवाना चाहते हैं, तो आप एसजीएसटी के लिए क्यों लड़ रहे हैं. केंद्र के पास जाएं और सीजीएसटी समाप्त कराएं." 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement