Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर में घुसकर मां और बेटी के सामने ही BJP नेता की हत्या, हवा में लहराई तलवार

बीजेपी के केरल में ओबीसी मोर्चा की प्रदेश इकाई के सचिव रंजीत श्रीनिवास की हत्या मामले में पुलिस को कई अहम सुराह मिले हैं. 

घर में घुसकर मां और बेटी के सामने ही BJP नेता की हत्या, हवा में लहराई तलवार

केरल में बीजेपी नेता रंजीत श्रीनिवास की घर में घुसकर हत्या.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः केरल के अलप्पुझा जिले में रविवार को बीजेपी नेता रंजीत श्रीनिवास की घर में घुसकर हत्या कर दी गई. रंजीत बीजेपी के पिछड़ा वर्ग (ओबोसी) मोर्चा के प्रदेश सचिव थे. जिस समय उनकी हत्या की गई उनकी बेटी, पत्नी और मां सामने थी. पुलिस को इस मामले में बदले की भावना का शक है. 

रंजीत के भाई अभिजीत के मुताबिक वो शांत प्रवृत्ति के थे. उन्हें ओबीसी मोर्चा की पहली बैठक में शामिल होना था. रंजीत पहले किसी भी आपराधिक मामले में शामिल नहीं रहे हैं लेकिन पिछले दिनों एसडीपीआई के एक राज्य स्तरीय नेता की हत्या हो गई. बदले के लिए किसी इसी स्तर के नेता की तलाश थी. माना जा रहा है कि बदले के लिए ही रंजीत की हत्या की गई है. 

अभिजीत ने बताया कि हमलावरों ने पहले रंजीत के सिर में हथौड़ा मारा फिर धारदार हथियार से गला काट दिया. हमलावरों ने बेटी के सामने ही चेहरे पर कई वार किए. जिस समय हमला हुआ उससे थोड़ी देर पहले ही रंजीत बड़ी बेटी को ट्यूशन छोड़कर लौटे थे. हालांकि छोड़ी बेटी घटना के समय मौजूद थी. जब छोटी बेटी दौड़ती हुई पिता के पास आई तो हमलावरों ने उसे भी तलवार दिखाई.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement