Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF का रॉकी बनने के लिए बच्चे ने खूब पी सिगरेट, अब अस्पताल में हो रहा इलाज

KGF फिल्म का क्रेज लोगों के दिमाग में बसा हुआ है. ऐसे में एक बच्चे ने रॉकी की नकल करने के लिए सिगरेट पीना शुरू कर दिया.

KGF का रॉकी बनने के लिए बच्चे ने खूब पी सिगरेट, अब अस्पताल में हो रहा इलाज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फिल्मों में आज के दौर में बच्चे जो देखते हैं वहीं सीखकर करने की कोशिश करते है. ऐसे में कई बार बच्चे कुछ ऐसा सीख जाते हैं जो कि उनके और उनके माता पिता के लिए मुसीबत का सबब बन जाता है. कुछ ऐसा ही एक बच्चे के साथ हुआ है जिसने केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) देखने के बाद एक्टर यश (Yash) की तरह सिगरेट पीना शुरू कर दिया जिससे उसकी तबियत ही बिगड़ गई और अब वो अस्पताल में है. 

रॉकी भाई की नकल में पी सिगरेट

एक्टर यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का धमाका ना सिर्फ दर्शकों के बीच बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला है. फिल्म जब से रिलीज हुई है हर रोज नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. खासकर फिल्म के लीड कैरेक्टर रॉकी भाई (Rocky Bhai KGF) को लेकर युवाओं में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है और यह क्रेज ही एक बच्चे के लिए मुसीबत बन गया है. दरअसल, केजीएफ चैप्टर 2 देखने के बाद एक 15 वर्षीय बच्चे पर रॉकी भाई बनने का ऐसा भूत सवार हुआ कि रॉकी भाई बनने के चक्कर में वह अस्पताल पहुंच गया.

2 दिन में खत्म कर दी एक डिब्बी सिगरेट

आपको बता दें कि छात्र ने KGF के कैरेक्टर रॉकी भाई से प्रेरित होकर इतनी सिगरेट पी कि घरवालों को उसे डॉक्टर के पास लेकर जाना पड़ा. हालत खराब होने के बाद छात्र को हैदराबाद के बंजाराहिल्स अस्पताल में एडमिट कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि सिगरेट पीने के बाद छात्र के गले में तेज दर्द होने लगा जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.

Bride Entry on Tractor: मंडप में ट्रैक्टर पर पहुंची दुल्हन, बोली- 'किसान की बेटी हूं'

ज्यादा सिगरेट पीने से हुई दिक्कत

वहीं इस मामले में छात्र के परिजनों ने बताया कि सिगरेट की वजह से उसके गले में तेज दर्द होने लगा जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टर रोहित रेड्डी जो कि एक पल्मोनोलॉजिस्ट है, उन्होंने बताया कि ज्यादा सिगरेट पीने की वजह से उसके साथ ऐसा हुआ है. लड़के ने बताया कि उसने KGF के रॉकी भाई से प्रेरित होकर 2 दिन में एक डिब्बी सिगरेट पी ली जिसके बाद उसके साथ ऐसा हुआ फिलहाल उसका इलाज जारी है.

अब मल और पेशाब के पानी से बन रही है Beer, खूब पसंद कर रहे पियक्कड़!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement