Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kumar Vishwas के काफिले पर हमला, दूसरा पक्ष बोला 'कवि के सुरक्षाकर्मियों ने की मारपीट'

Attack on Kumar Vishwas: कुमार विश्वास ने खुद इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर सभी को दी है. हमलावर के खिलाफ पुलिस से भी शिकायत की गई है.

Kumar Vishwas के काफिले पर हमला, दूसरा पक्ष बोला 'कवि के सुरक्षाकर्मियों ने की मारपीट'

Kumar Vishwas (File Photo) और खुद को पीड़ित बताने वाला डॉक्टर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kumar Vishwas Latest News- राजनेताओं पर तीखे व्यंग्य करने के लिए मशहूर कवि कुमार विश्वास एक नए विवाद में घिर गए हैं. कुमार विश्वास ने बुधवार को अपने काफिले पर हमला होने का दावा किया है. उन्होंने इस हमले की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि किसी व्यक्ति ने उनके साथ चल रही सुरक्षाकर्मियों की एस्कॉर्ट कार में टक्कर मार दी. टक्कर मारने वाले व्यक्ति ने इसके बाद सुरक्षाकर्मियों और मौके पर पहुंचे उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाहियों से भी अभद्रता की है. आरोपी के खिलाफ गाजियाबाद पुलिस को शिकायत दी गई है. उधर, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गाजियाबाद के एक डॉक्टर ने उल्टा कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाया है. गाजियाबाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

घर से अलीगढ़ के लिए निकले थे कवि

कवि कुमार विश्वास उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के वसुंधरा इलाके में रहते हैं. वे बुधवार को किसी काम से अलीगढ़ जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार के साथ चल रही सुरक्षाकर्मियों की कार में किसी ने टक्कर मार दी. कुमार विश्वास ने एक्स (पहले ट्विटर) पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा, आज अलीगढ़ जाते समय वसुंधरा स्थित घर से जब निकला तो हिंडन के तट पर, किसी कार चालक ने साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों की कार पर दोनों ओर से कार की टक्कर से हमला करने की कोशिश की. जब नीचे उतर कर सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए रोका तो उसने न केवल यूपी पुलिस के सिपाही अपितु केंद्रीय बलों के सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला किया. पुलिस को रिपोर्ट कर दी है. कारण पता नहीं चल पाया. ईश्वर सबको सुरक्षित रखे. 

खून से सना चेहरा लेकर सामने आए डॉक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुमार विश्वास के सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड करने के कुछ देर बाद इस मामले में दूसरा पक्ष भी सामने आ गया है. गाजियाबाद निवासी डॉ. पल्लव वाजपेयी ने उल्टा कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. डॉक्टर जब मीडिया के सामने आए तो उनके चेहरे से खून टपक रहा था और शरीर पर कई चोट के निशान थे. उन्होंने इस पूरे मामले में कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों की गलती होने का दावा किया और खुद को उनकी मारपीट का शिकार पीड़ित बताया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement