Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kumar Vishwas को दी गई Y सिक्योरिटी, सीआरपीएफ करेगी सुरक्षा

गृह मंत्रालय ने कुमार विश्वास को वाई सिक्योरिटी सुरक्षा देने का फैसला किया है. अब सीआरपीएफ कुमार विश्वास की सुरक्षा करेगी.

Latest News
Kumar Vishwas को दी गई Y सिक्योरिटी, सीआरपीएफ करेगी सुरक्षा

Image Credit- Twitter/DrKumarVishwas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्र सरकार ने आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और जाने-माने कवि कुमार विश्वास को वाई सिक्योरिटी देने का निर्णय लिया है. अब कुमार विश्वास CRPF के कवर में रहेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गृह मंत्रालय ने IB की रिपोर्ट पर कुमार विश्वास को सीआरपीएफ सुरक्षा देने का फैसला किया है.

सूत्रों ने कहा कि गहन समीक्षा और खुफिया सूचनाओं के आधार पर केंद्र ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल कवर के साथ विश्वास को वीआईपी सुरक्षा मुहैया कराने का फैसला किया है. आपको बता दें कि कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे.

कुमार विश्वास के आरोपों को केजरीवाल ने बताया हास्यास्पद

कुमार विश्वास ने आरोप लगाया था कि केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक तत्वों के साथ सहानुभूति थी. केजरीवाल ने विश्वास के आरोप को ‘हास्यास्पद’ करार देते हुए खारिज कर दिया था. दरअसल, कुमार विश्वास ने बुधवार को कहा था कि केजरीवाल ने एक बार उनसे कहा था कि वे या तो पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे या स्वतंत्र खालिस्तान के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे.

अपने ऊपर लगे आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि वह दुनिया के सबसे प्यारे आतंकवादी (स्वीट टेररिस्ट) हैं, जो अस्पताल, स्कूल, बिजली आदि मुहैया कराते हैं. कुमार विश्वास ने यह भी आरोप लगाया है कि AAP प्रमुख को 2017 के पंजाब विधानसभा चुनावों के दौरान अलगाववादी तत्वों से मिलते भी देखा गया था. AAP ने इन आरोपों को 'झूठा, भ्रामक और प्रतिद्वंद्वी दलों की करतूत' करार दिया है.

पढ़ें- Punjab Election 2022: पंजाब की राजनीति में इतने अहम क्यों हैं प्रवासी वोटर?

पढ़ें- Punjab: यूपी के भइयों को पंजाब में फटकने नहीं देना है, सीएम चन्नी के बयान पर भड़की BJP-AAP

(हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement