Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: तेज प्रताप ने की लालू यादव की रिहाई की मांग, Nitish Kumar को बताया हत्या का आरोपी 

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने दिल्ली एम्स में इलाज करवा रहे पिता की रिहाई की मांग करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला.

Bihar: तेज प्रताप ने की लालू यादव की रिहाई की मांग, Nitish Kumar को बताया हत्या का आरोपी 

Tej Pratap Yadav (Photo Source: Insta)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी : राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बीमारी की वजह से इस वक़्त दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में दाख़िल हैं. इस दौरान उनके बड़े बेटे तेज प्रताप (Tej Pratap) ने तुरंत पिता की रिहाई की मांग की है. राष्ट्रीय जनता दल के विधायक तेज प्रताप विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने उस दौरान ही अपनी मांग रखी. पिछले कुछ दिनों से लालू यादव की तबियत ख़राब चल रही है. इलाज के लिए वे रांची के राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज में दाख़िल थे जहां से उन्हें एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाया गया. गौरतलब है कि लालू प्रसाद चारा घोटाले(Fodder Scam) में दोषी क़रार दिए जा चुके हैं और वे इस वक़्त सज़ायाफ़्ता हैं. 

Bihar Diwas : हर साल 22 मार्च को क्यों रहती है राज्य में सरकारी छुट्टी?

"उन्हें बार-बार जेल में बंद किया जाता रहा है" - तेज प्रताप 
पत्रकारों से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि "मैंने देखा है कि मेरे पिता को बार-बार जेल भेजा जाता रहा है. उन्हें केस में फंसाया गया है जिसका ख़ुलासा उन्होंने ही किया था." तेज प्रताप ने सरकारी अधिकारियों पर आरोप लगाते  हुए कहा कि जिन अधिकारियों ने अविभाजित बिहार के विभिन्न ज़िलों से धोखाधड़ी के ज़रिए हज़ार करोड़ की निकासी की, वे खुले घूम रहे हैं जबकि उनके वृद्ध और बीमार पिता लगातार भुगत रहे हैं. 

घरेलू हिंसा कानून के तहत महिलाओं को हक़ है कि वे ससुराल में रहें : Delhi High Court


मुख्यमंत्री नितीश कुमार को बताया हत्या आरोपी 
लालू प्रसाद यादव के पुराने प्रतिद्वंदी रहे नीतीश कुमार(Nitish Kumar) पर निशाना साधते हुए राजद विधायक ने कहा कि "वे (नीतीश कुमार ) एक हत्या के आरोपी हैं. भाजपा के साथ मिलकर सरकार न बनाई होती तो वे अभी जेल में होते." गौरतलब है मुख्यमंत्री कुमार पर 1990 के सालों में चुनावी हिंसा में हत्या से जुड़ा एक मामला दर्ज हुआ था. उस वक़्त कुमार तात्कालीन बाढ़ लोकसभा से सांसद थे. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement