Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tej Pratap देशभर में खोलेंगे 'लालू की रसोई', जानें मेन्यू में क्या होगा खास

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव जल्द ही देशभर में कई रेस्टोरेंट खोलने जा रहे हैं. इस रेस्टोरेंट में ग्रामीण भोजन का जायका मिलेगा.

Tej Pratap देशभर में खोलेंगे 'लालू की रसोई', जानें मेन्यू में क्या होगा खास

lalu yadav son tej pratap launches food grain hotel brands name lalu ki rasoi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः बिहार में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) एक बार फिर चर्चा में हैं. तेजप्रताप यादव अब एक और बिजनेस में हाथ आजमाने जा रहे हैं. तेज प्रताप यादव देशभर में  'लालू की रसोई' नाम से फ्रेंचाइजी बांटने जा रहे हैं. दरअसल, अब तेजप्रताप देश के कई शहरों में रेस्टोरेंट खोलने की योजना बनाई है. इससे पहले तेजप्रताप ने एलआर अगरबत्ती के नाम से शोरूम खोला था. वहीं कुछ दिन पहले एलआर राइस एंड मल्टीग्रेन नाम से चावल का बिजनेस शुरू किया था. 

यह भी पढ़ेंः वीडियो: लता मंगेशकर को कब और कैसे मिला करियर का पहला बड़ा ब्रेक?
 
देशभर में होंगी फ्रेंचाइजी
कोरोना काल के दौरान आरजेड़ी कार्यकर्ताओ ने लालू की रसोई नाम से बिहार के कई जिलो में गरीबों को खाना खिलाने के काम किया था. अब इसी नाम से तेज प्रताप नया रेस्तरां खोलने जा रहे हैं. इस रसोई की शुरुआत तेज प्रताप बिहार से नहीं बल्कि मायानगरी मुंबई से करेंगे. उन्होंने कहा कि लालू की रसोई का पूरा अंदाज देसी होगा. नुकसान से बचाने के लिए तेजप्रताप यादव लालू की रसोई रेस्टोरेंट की फ्रेंचाइजी भी देंगे. तेजप्रताप के पास अभी बिजनेस आइडिया की लंबी लिस्ट है, जिसे समय आने पर लोगों को बताएंगे. 

यह भी पढ़ेंः Punjab Election 2022: भाई vs भाई, क्या जीतने के बजाय एक-दूसरे को हराने के लिए लड़ रहे सियासी लड़ाई

क्या होगा खास 
तेजप्रताप ने बताया कि लालू की रसोई पूरी तरह से देशी और ग्रामीण अंदाज में होगा. इसे बनाने में बैलगाड़ी, कृत्रिम गाय, खटिया, पुआल जैसे सामग्रियों से नया लुक दिया जाएगा जो हर किसी को सुकून के साथ घर का माहौल अनुभव कराए. इसमें आने वाले को अपने गांव में होने का एहसास होगा. रेस्टोरेंट में बरामदा और दलान का कांसेप्ट रखा जाएगा. जहां चौकी और खटिया लगाई जाएगी. सबको पारंपरिक लोटा और ग्लास में पानी और जूस सौंपा परोसा जाएगा. खाने के लिए बर्तन की जगह पत्तों से पत्तल बनाकर खाना परोसा जाएगा. सब कुछ आर्गेनिक और घर में बना भोजन होगा. कारीगर पूरी तरह एक्सपर्ट रहेंगे. तेज प्रताप यादव ने कहा कि रेस्टोरेंट के खाने में साउथ और नार्थ के साथ वेज और नॉनवेज का पूरा कलेक्शन रहेगा.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement