Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लालू के बेटे-बेटियों और रिश्तेदारों के घर ED की रेड, कैश-डॉलर और सोना बरामद, जानिए क्या-क्या मिला

लालू यादव के रिश्तेदारों के घर ED ने बड़ी मात्रा में फॉरेन करेंसी बरामद की है. कैश और सोना भी रिकवर किया गया है.

लालू के बेटे-बेटियों और रिश्तेदारों के घर ED की रेड, कैश-डॉलर और सोना बरामद, जानिए क्या-क्या मिला

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू यादव के बेटे-बेटियों और करीबियों के घर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शुक्रवार को रेड डाली.रिश्तेदारों के आवास पर की गई छापेमारी में बड़ी मात्रा में बरामदगी हुई है. लालू यादव के करीबियों पर रेड नौकरी के बदले जमीन घोटाला (Land For Job Scam) मामले में पड़ रही है.

ED ने लालू यादव के परिवार, रिश्तेदार और RJD के दिग्गज नेताओं के आवासों पर रेड डाली है. बिहार से लेकर दिल्ली तक ईडी ने रेड डाली है. कई शहरों में जांच एजेंसी ने छापेमारी की है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी की छापेमारी के दौरान 53 लाख रुपये कैश, 1,900 अमेरिकी डॉलर बरामद हुआ है. बड़ी मात्रा में सोने की बरामदगी भी हुई है. करीब 40 ग्राम सोना और 1.5 किलोग्राम सोने के दूसरे आभूषण जब्त किए हैं.

इसे भी पढ़ें- Satish Kaushik Death: दिल्ली पुलिस ने खंगाली फार्महाउस की गेस्ट लिस्ट, ढूंढी 'दवाइयां'

कहां-कहां ED ने डाली रेड? 

ईडी ने पटना, फुलवारीशरीफ, दिल्ली-एनसीआर, रांची और मुंबई की कई जगहों पर रेड डाली है. लालू यादव की बेटियां रागिनी यादव, चंदा यादव और हेमा यादव के घर ईडी ने रेड डाली है. जांच एजेंसी ने सैयद अबू दोजाना, अमित कत्याल, नवदीप सरदाना और प्रवीण जैन के आवास पर भी रेड डाली है. करीब 24 जगहों पर ईडी ने रेड डाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement