Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Loudspeaker Row: औरंगाबाद के AIMIM सांसद ने Raj Thackeray को दिया इफ्तार पार्टी का न्योता

औरंगाबाद में राज ठाकरें की रैली को लाउडस्पीकर विवाद के चलते बेहद अहम माना जा रहा है. ऐसे में रैली से पहले इफ्तार पार्टी का न्योता दिलचस्प है.

Loudspeaker Row: औरंगाबाद के AIMIM सांसद ने Raj Thackeray को दिया इफ्तार पार्टी का न्योता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 1 मई को राज ठाकरे (Raj Thackeray) औरंगाबाद में रैली करने वाले हैं. उन्हें औरंगाबाद प्रशासन ने शर्तों के साथ इजाजत दे दी है. वहीं औरंगाबाद में रैली का ऐलान करने के बाद राज ठाकरे को इफ्तार पार्टी का न्यौता मिला है. अहम बात यह है कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने ठाकरे को इफ्तार के लिए न्यौता दिया है और यह न्यौता औरंगाबाद के सांसद इम्तियाज जलील ने दिया है. 

राज ठाकरें को इफ्तार का न्यौता

औरंगाबाद से AIMIM सांसद इम्तियाज जलील ने शहर में शांति और सद्भावना के प्रयास में यह फैसला लिया है. पुणे में रात रुकने के बाद ठाकरे शनिवार सुबह औरंगाबाद के लिए निकल सकते हैं. कुछ दिनों पहले ही मनसे प्रमुख ने 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए अल्टीमेटम दिया है. मनसे के एक नेता ने कहा, "पुलिस ने रैली आयोजित करने के लिए 15 शर्तें रखी हैं."

गर्म है सियासत 

वहीं इस रैली को लेकर शिवसेना लगातार मनसे पर हमलावर और राज ठाकरे के खिलाफ बयानबाजी कर रही है. इस पूरे विवाद को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, "जितनी बार उन्होंने (राज ठाकरे ने) अपना मत बदला है, वह पीएचडी के लिए एक विषय है." वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल का कहना है, "रैली ने राज्य के लोगों को बीच काफी दिलचस्पी पैदा कर दी है."

UP के इस गांव में करोड़ों की जमीन के मालिक हैं पाकिस्तानी! सरकारी दस्तावेंजों में दर्ज है नाम

आपको बता दें कि इस विवाद के चलते लगातार शिवसेना और कांग्रेस मनसे पर बीजेपी से मिलीभगत का आरोप लगा रहे हैं. मनसे नेताओं ने भाजपा के साथ मनसे के गठबंधन की बात से फिलहाल इनकार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पार्टी के नेता नितिन सरदेसाई ने कहा, 'राजनीति में कुछ भी हो सकता है लेकिन फिलहाल भाजपा के साथ गठबंधन के संबंध में कोई चर्चा नहीं है."

Patiala Violence: ऐक्शन में भगवंत मान सरकार, दिनभर के लिए इंटरनेट बंद, SP, SSP और IG का ट्रांसफर 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement