Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ludhiana Court Blast: मुख्यमंत्री चन्नी ने की घायलों से मुलाकात, बोले- मरने वाला आत्मघाती हो सकता है

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आशंका जताई है कि लुधियाना कोर्ट में हुए धमाके में मारा गया व्यक्ति आत्मघाती हमलावर हो सकता है.

Ludhiana Court Blast: मुख्यमंत्री चन्नी ने की घायलों से मुलाकात, बोले- मरने वाला आत्मघाती हो सकता है

Image Credit- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने लुधियाना कोर्ट ब्लास्ट (Ludhiana Court Blast) में घायल हुए लोगों से अस्पाताल जाकर मुलाकात की है. अस्पताल से निकलने के बाद उन्होंने मीडिया को बताया कि कोर्ट की दूसरी मंजिल पर हुए धमाके में एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि 5 घायल हैं. उन्होंने बताया कि धमाके में मरने वाला व्यक्ति आत्मघाती हो सकता है.

शौचालय में हुआ विस्फोट
पुलिस ने बताया कि लुधियाना कोर्ट परिसर की दूसरी मंजिल पर बने शौचालय में ब्लास्ट हुआ. ब्लास्ट के समय जिला अदालत की कार्यवाही चल रही थी. विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि परिसर की एक दीवार क्षतिग्रस्त हो गई और परिसर में खड़े कुछ वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है.

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा- चन्नी
घटना के तुरंत बाद में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने चंडीगढ़ में कहा कि जैसे-जैसे (विधानसभा) चुनाव नजदीक आ रहे हैं, कुछ राष्ट्र विरोधी तथा राज्य विरोधी ताकतें इस तरह के घिनौने कृत्यों को अंजाम देने की कोशिश कर रही हैं. इसको लेकर सरकार सतर्क है और लोगों को भी सतर्क रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

जांच में जुटी पंजाब पुलिस
कोर्ट परिसर में हुए धमाके को लेकर लुधियाना के पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि इलाके को सील कर दिया गया है और फोरेंसिक टीम विस्फोट जांच के लिए स्थल से नमूने एकत्र करेगी। प्राथमिक जांच से जुड़े एक सवाल पर भुल्लर ने कहा कि अभी कुछ भी कहना मुश्किल है. जांच जारी है.

केजरीवाल बोले- पंजाब के लोग साजिश सफल नहीं होने देंगे
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कुछ लोग पंजाब में शांति भंग करना चाहते हैं. केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, "पहले बेअदबी, अब विस्फोट. कुछ लोग पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं. पंजाब के तीन करोड़ लोग उनकी साजिशों को सफल नहीं होने देंगे."

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement