Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP: रामनवमी जुलूस पर पथराव करने वाले आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर, हिंसा के बाद एक्शन में शिवराज सरकार

कांग्रेस ने इस कार्रवाई का विरोध किया है. दिग्विजय सिंह ने कहा, मामू के बुलडोजर केवल शक्ल देखकर चलाए जाते हैं.

MP: रामनवमी जुलूस पर पथराव करने वाले आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर, हिंसा के बाद एक्शन में शिवराज सरकार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी के दिन हुई हिंसा के खिलाफ सरकार एक्शन में आ गई है. जिला प्रशासन ने खरगोन में रामनवमी जुलूस पर पथराव करने वाले आरोपियों के घरों को ढहा दिया है. 11 अप्रैल को छोटी मोहन टॉकीज क्षेत्र में सरकार के अधिकारी भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में बुलडोजर लेकर पहुंचे और हिंसा करने वाले आरोपियों के मकानों को ढहा दिया.

कांग्रेस ने इस कार्रवाई का विरोध किया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया, मामू का बुलडोजर बलात्कार करने वालों पर और बलात्कारियों का साथ देने वालों पर नहीं चलता. केवल शक्ल देखकर बुलडोजर चलाए जाते हैं.

क्या है मामला ?

बता दें कि 10 अप्रैल को राम नवमी के मौके पर खरगोन में शोभा यात्रा निकाली गई थी. इस यात्रा के दौरान कुछ लोगों ने पथराव किया. इसके बाद पूरे क्षेत्र में हिंसा शुरू हो गई थी. हिंसा के दौरान कुछ लोगों ने पेट्रोल बम भी फेंके थे. इस घटना में आम जनता समेत 20 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.

इस घटना पर सीएम शिवराज सिंह चौहान का कहना था कि हिंसा में शामिल आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. उनका कहना था कि मध्य प्रदेश की धरती पर दंगाइयों के लिए कोई जगह नहीं है.

यह भी पढ़ें: Jharkhand Ropeway Mishap: देवघर हादसे में 2 लोगों की मौत, 30 अभी भी हवा में लटके, IAF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

इस मामले में राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पहले ही कहा था कि सरकार ऐसी कार्रवाई करेगी जो पूरे देश के लिए मिसाल बन जाएगी. मध्य प्रदेश शांति का टापू है और किसी सूरत में बदलने नहीं दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Shahbaz Sharif के लिए आसान नहीं होगी राह, पाकिस्तान का नया पीएम बनने के साथ ही सामने होंगी ये चुनौतियां  

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement