Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP Lover viral vide: 'तभी शादी करूंगी जब थाना इंचार्ज की गाड़ी उड़ा दोगे' सिरफिरे आशिक का वीडियो वायरल

Madhya Pradesh crime news: मध्य प्रदेश के कटनी में एक सिरफिरे आशिक पर पुलिस ने शिकंजा कस लिया है. सिरफिरे के वीडियो ने इलाके में हड़कंप मचा रखा है.

MP Lover viral vide: 'तभी शादी करूंगी जब थाना इंचार्ज की गाड़ी उड़ा दोगे' सिरफिरे आशिक का वीडियो वायरल

Man booked for saying will throw bomb at police van

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक सिरफिरे आशिक का वीडियो वायरल हो रहा है. इस सिरफिरे ने वीडियो में थाना इंचार्ज की गाड़ी को ही बम से उड़ाने की बात कही है. इस तरह की घटिया हरकत के लिए पुलिस ने भी उसे सबक सिखाने के लिए मामला दर्ज कर लिया है. वायरल वीडियो में नजर आने वाले इस लड़के का नाम सौरभ गुप्ता बताया जा रहा है और वो कटनी के कोतवाली इलाके का रहने वाला है.

वीडियो में क्या बोला सिरफिरा

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, 'वीडियो में सौरभ, महिला का नाम लेते हुए कह रहा है कि उसी ने मुझे पुलिस स्टेशन इंचार्ज की गाड़ी पर बम फेंकने को कहा और उसने मुझसे कहा है कि वो तभी शादी करेगी जब मैं गाड़ी को उड़ा दूंगा.' सौरभ नाम का ये सिरफिरा लड़का वीडियो में कहता दिख रहा है कि मैंने अपनी प्रेमिका से कहा है कि मैं ऐसा करूंगा तो मुझे जेल हो जाएगी तो इस पर वो कह रही है क्या तुम डरते हो? मैंने कहा मैं तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकता हूं और कुछ ही दिनों में थाना इंचार्ज की गाड़ी पर बम फेंक दूंगा.

ये भी पढ़ें: Wedding News: लड़की वालों ने गिराई चाशनी तो खूब चले लात-घूंसे, बिना शादी के घर वापस लौटा दूल्हा

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर लिया है और जिस महिला का नाम वो लड़का वीडियो में ले रहा था, उससे भी पूछताछ की है. पुलिस ने बताया, 'हमने महिला से बात की है और उसने इस तरह की किसी भी बात कहने से इनकार किया है.' गौर करने वाली बात ये भी है कि इसी महिला की शिकायत पर सौरभ के खिलाफ करीब दो साल पहले आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला भी दर्ज हुआ था. 

ये भी पढ़ें: OMG नशे में धुत लड़के ने लड़के से ही कर ली शादी, ससुराल पहुंचा तो हो गया हंगामा

शादीशुदा है महिला जिसका ले रहा था नाम

पुलिस की जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो में जिस महिला का नाम लिया गया वो शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. वो सोमवार को कोतवाली आएगी और अपना बयान दर्ज कराएगी. उसके बयान के आधार पर ही पुलिस आगे की कार्रवाई भी करेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement