Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhya Pradesh: मेडिकल के दौरान पुलिस को चकमा देकर भागा Rape का आरोपी, पीड़िता के घर फेंके पत्थर

करीब 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने एक बार फिर आरोपी को धर दबोचा. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पर भागने की एक ओर धारा बढ़ा दी है.

Madhya Pradesh: मेडिकल के दौरान पुलिस को चकमा देकर भागा Rape का आरोपी, पीड़िता के घर फेंके पत्थर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शाजापुर में कोतवाली पुलिस रेप, अपहरण और पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) के एक आरोपी को मेडिकल के लिए जिला चिकित्सालय लेकर गई थी. इस दौरान शातिर आरोपी पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गया. चिकित्सालय से भागने के बाद आरोपी सीधा पीड़ित युवती के घर पर पहुंच गया और वहां जमकर पत्थरबाजी करने लग गया. 

इधर करीब 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने एक बार फिर आरोपी को धर दबोचा. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पर भागने की एक ओर धारा बढ़ा दी है.

क्या है पूरा मामला? 
जानकारी के अनुसार, बीते 25 जनवरी को शाजापुर के बेरछा रोड़ से एक 15 वर्षीय नाबालिग अचानक गायब हो गई थी. परिजनों के लाख ढूंढने पर भी बच्ची का कहीं कोई सुराग हाथ नहीं लगा. आनन-फानन में परिजन अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचे और शक के आधार पर शाजापुर के डांसी मोहल्ला निवासी कल्लू खान के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया. 

ये भी पढ़ें- Balochistan में फिर आतंकी हमला, जानें कैसे बना यह इलाका पाकिस्तान की दुखती रग

शिकायत के बाद पुलिस ने युवक और लापता बच्ची की तलाश शुरू की. छानबीन के दौरान युवक को नाबालिग के साथ पकड़ लिया गया. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई. साथ ही उसपर रेप, अपहरण और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया.

इसी क्रम में पुलिस गिरफ्तार कल्लू खान को मेडिकल के लिए जिला चिकित्सालय लेकर गई थी जहां वह पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो गया. आरोपी के फरार होने के बाद कोतवाली और लाल घाटी पुलिस ने तलाश शुरू की. करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद उसे एक बार फिर हिरासत में ले लिया गया.

घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. मेडिकल जांच के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई जारी रखेगी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement