Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NCP नेता नवाब मलिक के घर पहुंची ED, पूछताछ के बाद ऑफिस ले गई टीम

महाराष्ट्र के मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक से ईडी द्वारा आज पूछताछ की जा रही है. 

NCP नेता नवाब मलिक के घर पहुंची ED, पूछताछ के बाद ऑफिस ले गई टीम

maharashtra minister nawab malik questioned by ed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता नवाब मलिक से प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) द्वारा आज पूछताछ की जा रही है. सुबह करीब 6 बजे ईडी की टीम उनके घर पहुंच. जानकारी के मुताबित तकरीब एक घंटे की ईडी अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की. इसके बाद अधिकारी उन्हें ऑफिस ले गए. नवाब मलिक से ईडी से दफ्तर में पूछताछ जारी है. 

यह भी पढ़ेंः Russia-Ukraine Conflict: यूक्रेन में फंसे 242 भारतीय छात्रों को लेकर वापस लौटा Air India का विमान

किस मामले में हो रही पूछताछ?  
नवाब मलिक को प्रवर्तन निदेशालय ने समन भेजा था. ईडी के अधिकारी उनसे एक प्रॉपर्टी में अंडरवर्ल्ड के लिंक होने के मामले की जांच करना चाहते थे. फिलहाल इसी मामले में पूछताछ शुरू है. दरअसल ईडी को शक है कि नवाब मलिक की इस जमीन में अंडरवर्ल्ड के लोग भी जुड़े हो सकते हैं. हाल ही में ईडी ने मुंबई में अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगों के ठिकानों पर भी तलाशी की थी. भाषा के अनुसार, महाराष्ट्र की राजधानी में लगभग 10 स्थानों पर तलाशी ली गई थी.

दरअसल महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने आरोप लगाए थे कि मलिक ने 1993 बम धमाकों के आरोपी सरदार शाहवली खान और मोहम्मद सलीम इशाक पटेल के साथ संपत्ति से जुड़ा सौदा किया था. पटेल, इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के लिए काम करता था. उन्होंने कहा था कि कुर्ला में एलबीएस मार्ग पर 2.80 एकड़ की प्रॉपर्टी को सॉलिडस इन्वेस्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से महज 30 लाख रुपये में खरीदा गया. इस सौदे में हस्ताक्षर करने वाले फराज मलिक थे, जो नवाब मलिक के बेटे हैं.

आप हमसे हमारे फेसबुक पेज और ट्विटर प्रोफाइल के ज़रिये भी जुड़ सकते हैं.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement