Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सरकारी संपत्ति बेच रही सरकार, ये है सबसे बड़ा एंटी नेशनल काम,' मोदी सरकार पर भड़के मल्लिकार्जुन खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि सरकारी संपत्तियों को बेचना सबसे बड़ा एंटी नेशनल काम है. उन्होंने केंद्र सरकार को कई मोर्चों पर घेरने की कोशिश की है.

'सरकारी संपत्ति बेच रही सरकार, ये है सबसे बड़ा एंटी नेशनल काम,' मोदी सरकार पर भड़के मल्लिकार्जुन खड़गे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बुधवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार राष्ट्रीय संपत्ति और सार्वजनिक उपक्रमों को अपने पूंजीपति मित्रों के हाथों बेच रही है जो 'सबसे बड़ा राष्ट्र विरोधी कृत्य है.

मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के 9 साल पूरे होने पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि सरकार के इस कदम से पीएम मोदी के मित्रों को लाभ हो रहा है.

'सार्वजनिक संपत्तियों को बेचना सबसे बड़ा देशद्रोही कृत्य'

मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट किया, 'मोदी सरकार द्वारा राष्ट्रीय संपत्तियों और सार्वजनिक उपक्रमों को अपनी पूंजीपति मित्रों के हाथों में बेचना सबसे बड़ा राष्ट्र विरोधी कृत्य है.'

इसे भी पढ़ें- अजमेर में रैली, पुष्कर के ब्रह्म मंदिर में दर्शन, कुछ यूं 'मिशन राजस्थान' शुरू करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

'सरकार छीन रही वंचितों के अवसर' 

कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने आरोप लगाय है, 'यह विध्वंसक लूट भारत के गरीब, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़े वर्गों के लिए नौकरी के अवसरों को छीन रही है.'

9 साल पूरे होने पर पीएम मोदी ने क्या कहा था?

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केंद्र में उनकी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर मंगलवार को कहा था कि लोगों के जीवन को बेहतर करने की उनकी इच्छा उनके हर निर्णय का कारण रही है. 

यह भी पढ़ें- कौन हैं विजय कुमार जिन्हें योगी सरकार ने बनाया UP का नया कार्यवाहक डीजीपी? 

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया था , 'आज, हम राष्ट्र की सेवा में नौ वर्ष पूरे कर रहे हैं. मैं कृतज्ञ और आभारी हूं. इस दौरान किए गए हर निर्णय, उठाए गए हर कदम के पीछे लोगों का जीवन बेहतर बनाने की इच्छा रही है. हम एक विकसित भारत के निर्माण के लिए और भी मेहनत से काम करते रहेंगे.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement