Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दोस्त से मिलने भारत आई पाकिस्तानी लड़की, चोरों ने उड़ाया सामान, हैरान जांच एजेंसियां

पाकिस्तान की एक लड़की भारत के मुरादाबाद शहर में भटकती नजर आई है. लड़की का ट्रेन में सामान भी चोरी हो गया है.

दोस्त से मिलने भारत आई पाकिस्तानी लड़की, चोरों ने उड़ाया सामान, हैरान जांच एजेंसियां

मुरादाबाद रेलवे पुलिस की कस्टडी में है लड़की.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सीमा हैदर की तरह एक पाकिस्तानी लड़की भारत में दाखिल हो गई है. कराची की रहने वाली ये लड़की नाबालिग है और मुरादाबाद में भटकती हुई मिली है. लड़की का कहना है कि उसका सामान चोरी हो गया, जिसके बाद वह मुंबई से भटककर देहरादून पहुंच गई. देहरादून से उनसे काठगोदाम एक्सप्रेस का टिकट लिया और मुरादाबाद आ गई.

देहरादून में लड़की बेहद परेशान थी. उसने कहा कि वह अपने परिवार से मिलना चाहती है. उसे सामाजिक कार्यकर्ता निखिल शर्मा मुराबाद लेकर आ गए. उन्होंने जब चाइल्ड हेल्पलाइन से संपर्क किया तो उन्होंने बच्ची को कस्टडी में लेने से मना कर दिया. अब बच्ची जीआरपी के पास है. लड़की पाकिस्तान से है, इस वजह से खुफिया एजेंसियों को भी इस बारे में जानकारी दी गई है. 

इसे भी पढ़ें- MP में क्या सीएम बदलने की तैयारी में है बीजेपी? उम्मीदवारों में कई CM कैंडिडेट भी शामिल

परेशान हालत में देहरादून में मिली बच्ची
सामाजिक कार्यकर्ता निखिल शर्मा ने कहा है कि देहरादून में उन्हें ये बच्ची परेशान हालत में मिली. लड़की ने बताया कि वह पाकिस्तान के कराची शहर की रहने वाली है. वह भारत में दोस्त से मिलने आई थी. उसका सामान चोरी हो गया. पर्स चोरी होने की वजह से उसका मोबाइल फोन भी खो गया और सहेली का पता भी मिस हो गया. उसके पास केवल 250 रुपये बचे थे. 

इसे भी पढ़ें- MP Election 2023: बीजेपी ने जारी की दूसरी लिस्ट, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर समेत 7 सांसदों को मैदान में उतारा

पुलिस कर रही है छानबीन
चाइल्ड हेल्पलाइन भी बच्ची को लेने से इनकार कर रहा है. बच्ची के परिजनों से बातचीत करने की कोशिश जा रही है. सामाजिक कार्यकर्ता से भी इस प्रकरण में पूछताछ की जा रही है. नाबालिग लड़की ने यह नहीं बताया है कि वह भारत कैसे आ गई. अधिकारी कागजों की भी पड़ताल कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement