Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'फिजियोथैरेपी ले रहे थे सत्येंद्र जैन, BJP कर रही घटिया राजनीति', मसाज वीडियो पर बोले मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण फिजियोथेरैपी की सलाह दी गई थी लेकिन बीजेपी उनकी बीमारी का मजाक बना रही है.

'फिजियोथैरेपी ले रहे थे सत्येंद्र जैन, BJP कर रही घटिया राजनीति', मसाज वीडियो पर बोले मनीष सिसोदिया

सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो पर मनीष सिसोदिया ने दी सफाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) के मसाज वीडियो पर डिप्टी सीएम मनीष सिदोदिया का बयान आया है. उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन मसाज नहीं, फिजियोथैरेपी करा रहे थे.  क्योंकि रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण डॉक्टरों ने सत्येंद्र जैन को फिजियोथैरेपी की सलाह दी थी. सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी दिल्ली MCD चुनाव कचरे जैसे मुद्दों पर नहीं लड़ सकती, इसलिए वह इस तरह के हथकंडों को अपना रही है लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाएगी.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि कोर्ट ने ईडी को इस वीडियो को लीक न करने का निर्देश दिया था. यह अदालत के आदेशों का उल्लंघन है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ओछे हथकंडे अपना रही है क्योंकि वह गुजरात विधानसभा और दिल्ली एमसीडी चुनाव हार रही है. उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण फिजियोथेरैपी की सलाह दी गई थी लेकिन बीजेपी उनकी बीमारी का मजाक बना रही है.

ये भी पढ़ें- तिहाड़ जेल में मसाज कराते दिखे दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन, VIDEO आया सामने

मसाज कराते नजर आ रहे हैं सत्येंद्र जैन
बता दें कि आम आदमी पार्टी (AAP) नेता सत्येंद्र जैन के कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. जिसमें वह तिहाड़ जेल में बिस्तर पर लेटे और पैरों की मालिश कराते नजर आ रहे हैं. सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं. वीडियो में जैन कुछ दस्तावेज पढ़ते देखे जा सकते हैं, जबकि सफेद टी-शर्ट पहने व्यक्ति उनके पैरों की मालिश करते दिखाई देता है.  दिल्ली तिहाड़ जेल आप के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार के अधीन आता है. 

BJP ने साधा निशाना
वहीं, वीडियो सामने आने के बाद भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आप सरकार ने जेल नियमों का उल्लघंन किया है और सजा की जगह सत्येंद्र जैन को पूरा वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल सरकार का सच सामने आ गया है. उन्होंने कहा कि आप के मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में सजा नहीं बल्कि वो फुल मौज काट रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Weather: उत्तर भारत में बढ़ी ठंड, आज कहां होगी बारिश व बर्फबारी, जानें IMD का अलर्ट

ED ने कोर्ट में सौंपे थे सबूत
गौरतलब है कि ईडी ने इस मामले में कोर्ट में वीडियो और सबूत सौंपे थे. इस मामले में तिहाड़ जेल के अधीक्षक को सत्येंद्र को विशेष सुविधा प्रदान करने में कथित संलिप्तता को लेकर निलंबित कर दिया गया था. ईडी ने अदालत में दावा किया था कि जैन को तिहाड़ जेल के अंदर विशेष सुविधा प्रदान की जा रही है. ईडी की ओर से पेश अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल एसवी राजू ने कोर्ट को बताया था, ‘अज्ञात लोगों ने जैन के पैरों की मालिश की. उन्हें विशेष भोजन भी दिया गया.’’ उन्होंने अदालत को सीसीटीवी फुटेज भी दी थी और आरोप लगाया था कि जैन ज्यादातर समय या तो अस्पताल में या जेल में विभिन्न सुविधाएं प्राप्त करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement