Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2024 का चुनाव अकेले लड़ेंगी मायावती, NDA-INDIA को बताया एंटी दलित

मायावती ने यह भी कहा कि बहुजन समाज पार्टी राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव अपने दम पर लडेंगी.

2024 का चुनाव अकेले लड़ेंगी मायावती, NDA-INDIA को बताया एंटी दलित

बसपा सुप्रीमो मायावती. (तस्वीर-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने कहा है कि बसपा लोकसभा चुनाव और इसके पहले तीन राज्यों राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ेगी. मायावती ने बुधवार को मीडिया को संबोधित किया और कहा कि विपक्षी दल सत्ता पाने के लिए गठबंधन कर रहे हैं.

कांग्रेस पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने जैसी जातिवादी और पूंजीवादी ताकतों के साथ गठबंधन कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जातिवादी दलों से गठबंधन बना रही है. मायावती ने कहा है कि एनटीए और विपक्षी इंडिया दोनों एंटी दलित है.

एकला चलो की राह पर आगे बढ़ीं मायावती 

मायावती ने राजस्थान और छत्तीसगढ़ में अकेले चुनाव लड़ने की भी घोषणा की. उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दलों को अगर साथ आना है तो उसके लिए शर्त यह है कि उनका एनडीए और बदले गए यूपीए से भी कोई संबंध नहीं होना चाहिए.

इसे भी पढ़ें- Opposition India: कांग्रेस ने कहा PM पद का मोह नहीं, TMC ने आगे कर दिया ममता का नाम

मायावती ने कहा कि बीएसपी को भी सत्ता पर आसीन होने का अवसर मिल सकता है. इन सब बातों को ध्यान में रखकर बसपा को मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना जैसे राज्यों में अकेले चुनाव लड़कर दमखम दिखाना है.

लोकसभा चुनावों में भी अकेले उतरेंगी मायावती 

मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी कहीं पीछे नहीं है. पूरे देश में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर ज‍िला स्‍तर और प्रदेश स्‍तर पर पार्टी की बैठकों का दौर जारी है. हम संगठन को मजबूत करने पर फोकस कर रहे हैं.

 

इसे भी पढ़ें- उत्तराखंड के चमोली में ब्लास्ट हो गया ट्रांसफॉर्मर, 15 की मौत, कई हुए घायल

कांग्रेस को भी मायावती ने लगाई लताड़

मायावती कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कह आजादी के बाद से लंबे अरसे के शासन काल के दौरान हीन व जात‍िवादी और पूंजीवादी मानस‍िकता को त्‍यागकर देश में आमजन के ह‍ित में व कमजोर वर्ग के ह‍ित में काम क‍िया होता तो कांग्रेस कभी सत्‍ता से बाहर नहीं होती.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement