Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: मेरठ में उड़ा 'कानून का मजाक', बिस्तर पकड़े बुजुर्ग महिला को ही बना डाला गैंगस्टर

UP Police की इस कार्रवाई पर महिला के वकील ने पुलिस के रवैए को गलत बताते हुए कहा है कि पुलिस के पास आरोप साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं है.

UP: मेरठ में उड़ा 'कानून का मजाक', बिस्तर पकड़े बुजुर्ग महिला को ही बना डाला गैंगस्टर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मेरठ में उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) पर अलीसा नाम की एक बुजुर्ग महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है कि पुलिस ने उस पर कांग्रेस नेता के साथ साठ-गांठ कर उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगा दिया है. बुजुर्ग अकेले चलने तक में असमर्थ हैं. बुजुर्ग के साथ ही उनके दोनों बेटों पर भी 2/3 गैंगस्टर का केस लगा दिया है. इसके बाद से बुजुर्ग का पूरा परिवार पुलिस से बचने के लिए फरार हो गया है.

दरअसल, यह मामला मेरठ के दिल्ली गेट का थाना क्षेत्र में बुजुर्ग महिला अलीसा के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगाया गया है जबकि अलीसा लंबे वक्त से बिस्तर पर ही है. वो बिना किसी सहारे के चलत तक नहीं पाती हैं. अलीसा के घुटने खराब हैं और वह किडनी में पथरी समेत हाई ब्लडप्रेशर औऱ इन्फेक्शन से पीड़ित हैं.  इन सबके बावजूद यूपी पुलिस ने उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगा दी है.

यह भी पढ़ें- असदुद्दीन ओवैसी के समधी ने खुद को गोली मारकर दे दी जान, पारिवारिक कलह की आशंका

रिपोर्ट के मुताबिक अब अलीसा का परिवार अब पुलिस से बचने के लिए फरार हो गया है अलीसा ने बताया कि वह अपने वकील राम कुमार के साथ एसएसपी मेरठ रोहित सिंह सजवान से मिलने गई थीं. उन्होंने आरोप लगाया है कि राजस्थान के एक कांग्रेस नेता से 3 करोड़ रुपये के फर्जी देन के मामले में पुलिस जानबूझकर उन्हें और उनके परिवार को फंसा रही हैं. उन्होंने इस मामले में पुलिस की कांग्रेस नेता के साथ साठगांठ का भी आरोप लगाया है. 

यह भी पढ़ें- उमेश पाल हत्याकांड: विधानसभा में योगी आदित्यनाथ की ललकार, 'माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा'

महिला का आरोप है कि एसएसपी दफ्तर के बाहर भी उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया है.  महिला ने कहा है कि वह वहां चलने के लिए दो लोगों का सहारा ले रही थी तो दफ्तर के गार्ड ने उनके साथ बदतमीजी की और जल्दी चलने को कहा. वहीं वकील राम कुमार ने सवाल उठाए हैं कि जब इन पर गैंगस्टर एक्ट लगा है तो इन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि इस केस में पुलिस के पास कोई खास सबूत नहीं है. इसके बावजूद राजस्थान के कांग्रेस नेता से साठगांठ कर पुलिस ने महिला और उनके परिजनों पर गैंगस्टर एक्ट लगा दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement