Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जितने भी मंदिरों को आक्रांताओं ने तोड़ा था सबको हिंदुओं को सौंपकर रहेंगे'- Yogi के मंत्री का बयान

राणी सती माता के दर्शन करने पहुंचे रघुराज सिंह ने कहा कि देश के हित में, राष्ट्र के हित में अब हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र बनना चाहिए.

'जितने भी मंदिरों को आक्रांताओं ने तोड़ा था सबको हिंदुओं को सौंपकर रहेंगे'- Yogi के मंत्री का बयान

Photo Credit: Zee News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवा योजना मंत्री रघुराज सिंह ( Raghuraj Singh) रविवार को राजस्थान के  झुंझुनूं में थे. यहां उन्होंने राणी सती माता के दर्शन किए. इस मौके पर ज़ी राजस्थान न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह केवल उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि देश में जितने भी मंदिरों को आक्रांताओं ने तोड़ा था सबको  ​हिंदुओं को सौंपकर रहेंगे. उन्होंने दरगाह को 'क्रास ब्रिड' बताते हुए कहा, ''सब वापस हिंदू बन जाएंगे''.  

'हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र बनना चाहिए'
बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि राणी सती माता से यही कामना हैकि देश के हित में, राष्ट्र के हित में अब हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र बनना चाहिए क्योंकि एक हिंदू राष्ट्र ही विश्व का कल्याण कर सकता है.

रघुराज सिंह ने कहा कि हमारे यहां पूजा या फिर अन्य धार्मिक आयोजन होते हैं तो उनमें भी हमें यही कहते है प्राणियों में सद्भावना हो और विश्व का कल्याण हो. ऐसी भावना ​केवल हमारी है. उन्होंने आगे कहा कि वह पहले मंत्री होंगे जिन्होंने मंदिर की फीचर बुक में राणी सती माता से ये प्रार्थना की है कि पूरे विश्व में हिंदुस्तान का शासन हो. 

ये भी पढ़ेंः सभी हिंदू महिलाएं चार-चार बच्चे पैदा करें, दो राष्ट्र को दें: साध्वी ऋतंभरा

'हार्ट ऑफ अर्थ है उत्तर प्रदेश'
रघुराज सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश को हम पांच सालों में उत्तम प्रदेश बनाकर रहेंगे. वैसे भी यूपी हार्ट ऑफ अर्थ है. जहां पर श्रीकृष्ण, राम ने जन्म लिया. उन्होंने दुनिया की किसी दूसरी धरती को नहीं, बल्कि यूपी की धरती को चुना. यहां पर काशी विश्वनाथ है.

इस मौके पर उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें 75 हजार युवाओं को रोजगार देने का टारगेट हाल ही में दिया है लेकिन वे दावे के साथ कह सकते है कि वह 1 लाख युवाओं को 25 जून तक रोजगार देंगे. 

ये भी पढ़ेंः UP: बुलडोजर देखते ही फूट-फूटकर रोने लगा व्यापारी, खूब वायरल हो रहा वीडियो

मंदिर परिसर में लगे जय श्री राम के नारे

रघुराज सिंह की गिनती योगी सरकार के तेज तर्रार नेताओं में होती है. वह भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की वकालत काफी समय से करते आ रहे हैं. रविवार को भी झुंझुनूं आने पर जब उन्होंने कहा कि देश के सभी मंदिरों को वापस हिंदुओं को दिलाकर ही दम लेंगे तो मंदिर परिसर में जय श्री राम के नारे लगने लगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement