Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Minor Girl Murder: राजस्थान की भीलवाड़ा में नाबालिग बच्ची को भट्टी में जलाया, फैमिली बोली- मारने से पहले किया रेप

Rajasthan News: कोयला बनाने की भट्टी में मिला शव पूरा जल चुका था. फैमिली ने हाथ में पहने चांदी के कड़े से पहचान की है. पढ़ें भीलवाड़ा से दिनेश पारीक की रिपोर्ट.

Minor Girl Murder: राजस्थान की भीलवाड़ा में नाबालिग बच्ची को भट्टी में जलाया, फैमिली बोली- मारने से पहले कि��या रेप

Bhilwara Murder Case: जिस भट्टी में शव मिला है, ग्रामीण वहीं धरना देकर बैठ गए हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bhilwara News- राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मां के साथ बकरी चराने निकली गुर्जर समाज की नाबालिग लड़की को कालबेलिया समुदाय की कोयला बनाने की भट्टी में झोंककर मार दिया गया है. फैमिली का आरोप है कि मारने से पहले भट्टी के साथ दरिंदगी दिखाई गई और रेप किया गया. कोटडी थाना क्षेत्र के नरसिंहपुरा गांव में इसके चलते तनाव का माहौल बना हुआ है. ग्रामीणों के हंगामे के बाद राज्य मंत्री धीरज गुर्जर और भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू मौके पर पहुंचे हैं. पूर्व मुख्य सचेतक कालूलाल गुर्जर भी मौके पर पहुंचे हैं, जिन्होंने पुलिस पर लापरवाही दिखाने का आरोप लगाया है. फोरेंसिक टीमों और डॉग स्क्वॉयड को भी मौके पर बुलाकर सबूत जुटाने की कोशिश की गई है. गांव में तनाव को देखते हुए कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात की गई है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अब तक इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. 

बकरियां चराते हुए हो गई थी गायब

नरसिंहपुरा गांव के गुर्जर परिवार की बच्ची बुधवार दोपहर को अपनी मां के साथ बकरियां चरा रही थीं. बच्ची कुछ बकरियां लेकर थोड़ी दूर अलग चराने चली गई. दोपहर बाद बच्ची घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश शुरू की गई. गांव से करीब 3 किलोमीटर दूर जंगल में कालबेलिया समुदाय की कोयला बनाने की भट्टी है. परिजनों को इस भट्टी में बच्ची के शरीर के जले हुए अवशेष और हाथ में पहना हुआ चांदी का कड़ा मिला. इस पर परिवार ने आधी रात में ही कोटड़ी थाना पुलिस को जानकारी दी. सूचना मिलने पर थाना प्रभारी खिवराज गुर्जर के अलावा शाहपुरा एडिशनल एसपी किशोरी लाल, कोटडी डिप्टी श्याम सुंदर विश्नोई अपने साथ एफएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम लेकर मौके पर पहुंचे. भट्टी के अंदर मिले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटनास्थल से सबूत जुटाए गए हैं.

परिवार ने लगाया रेप के बाद हत्या का आरोप

मृत बच्ची के परिवार ने रेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद ही होगी. ग्रामीण बेहद नाराज हैं. मौके पर पहुंचे पूर्व मुख्य सचेतक कालू लाल गुर्जर व उप जिला प्रमुख शंकर लाल गुर्जर, भोजपुरा सरपंच शंकर लाल गुर्जर, गिरडिया जीएसएस अध्यक्ष देबीलाल गुर्जर ने किसी आला अधिकारी के नहीं पहुंचने पर हंगामा किया. उन्होंने कहा, पुलिस समय पर एक्टिव होती तो बच्ची की जान बच सकती थी. 

कई थानों की पुलिस की गई है तैनात

इस घटना की सूचना मिली तो आसपास के क्षेत्र से बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. ग्रामीणों ने आला अधिकारियों के मौके पर आने तक शव को नहीं हटाने देने के लेकर हंगामा किया. इसके बाद कोटड़ी सहित मांडलगढ़, बिगोद, बड़लियास, पारोली, पंडेर, शाहपुरा, फुलिया कला आदि पुलिस थानों की टीम मौके पर तैनात कर दी गई. बाद में SP आदर्श सिद्धू के साथ राज्य मंत्री धीरज गुर्जर मौके पर पहुंचे और दोषियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. 

सांसद ने कहा, अपराधियों में नहीं कानून का खौफ

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी इस घटना को लेकर ट्वीट किया है, ट्वीट में उन्होंने कहा, राजस्थान में अपराधियों के बीच कानून का कोई भय नहीं है. उन्होंने इस घटना के दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement