Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi Modi Surname case: राहुल गांधी को हुई सजा तो जाग उठा विपक्ष, तेजस्वी बोले 'अब और देर मत करो'

Tejashwi Yadav support rahul gandhi: तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा ने राहुल गांधी को घिनौनी साजिश में फंसाया है.

Rahul Gandhi Modi Surname case: राहुल गांधी को हुई सजा तो जाग उठा विपक्ष, तेजस्वी बोले 'अब और देर मत करो'

rahul gandhi tejashwi yadav (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को साल 2019 के मोदी सरनेम से जुड़े मानहानि केस में अदालत ने 2 साल की सजा सुनाई है. गुजरात के सूरत जिले की अदालत ने उन्हें सजा सुनाने के बाद जमानत भी दे दी. साथ ही सजा को 30 दिन के लिए स्थगित भी कर दिया. इस फैसले के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी का समर्थन करते हुए एक बार फिर विपक्षी एकजुटता की अपील की है. तेजस्वी यादव ने कहा कि अब विपक्षी एकजुटता में देर नहीं होनी चाहिए. मोदी सरकार 2024 लोकसभा चुनावों को लेकर डरी हुई है. इस कारण विपक्षी नेताओं को परेशान कर रही है. ऐसे समय में विपक्षी दलों को एकजुट रहने की जरूरत है. उन्होंने राहुल गांधी को भाजपा के घिनौनी साजिश में फंसाने का आरोप भी लगाया.

पढ़ें- Modi Surname Case: क्या होता है मानहानि का मुकदमा, जिसके चलते राहुल गांधी को हुई 2 साल की सजा, जानिए सबकुछ

ट्वीट में कहा, पहले दबिश कराओ, फिर मुकदमे कराओ

तेजस्वी यादव ने ट्वीट में राहुल गांधी का समर्थन किया. उन्होंने लिखा, चक्रव्यूह रचकर विपक्षी नेताओं के पीछे ED, IT, CBI लगाओ, दबिश कराओ. फिर भी बात न बने तो घिनौनी साजिश के तहत विभिन्न शहरों में आधारहीन मुकदमे दर्ज कराओ ताकि हेडलाइन मैनेजमेंट में कसर बाकी न रहे. यह संविधान, लोकतंत्र, राजनीति और देश के लिए अतिगंभीर चिंता वाली बात है.

Video: Rahul Gandhi-'Modi Surname Case' में राहुल गांधी को 2 साल की सजा, क्या है मामला

'देश में लागू है अघोषित आपातकाल'

तेजस्वी ने मोदी सरकार पर देश में अघोषित आपातकाल लागू करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है. राहुल को निशाने पर लेने का यह पहला मौका नहीं है. पहले भी कई अन्य विपक्षी नेताओं को ऐसे ही केंद्रीय एजेंसियों के जरिये परेशान किया गया है. हाल ही में सपा नेता अखिलेश यादव पर कार्रवाई की गई. अब राहुल गांधी निशाने पर हैं. यह विपक्ष के खिलाफ मोदी सरकार की कार्रवाई दिखा रहा है. 

पढ़ें- Modi Surname Case: पूर्णेश मोदी कौन हैं जिन्होंने राहुल गांधी को मोदी सरनेम केस में दिलाई सजा?

'डरी हुई भाजपा खत्म कर रही लोकतंत्र'

तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्षी नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाइयों से साफ दिख रहा है कि भाजपा डरी हुए है. ऐसे वह लोकतंत्र खत्म कर देगी. उन्होंने मोदी सरकार को जन विरोधी बताया और कहा कि यह जनता की आवाज उठाने वाले विपक्ष को दबाने वाली सरकार है. 

पढ़ें- 'मोदी सरनेम' केस क्या है, जिसमें राहुल गांधी को कोर्ट ने सुनाई दो साल की सजा, पढ़ें 5 जरूरी बातें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement