Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohan Bhagwat बोले, 40 करोड़ गरीब, 60 फीसदी से भी कम हिंदू... क्या ऐसा होगा अखंड भारत ?

मोहन भागवत ने कहा है कि 20-25 सालों में अखंड भारत का सपना साकार हो जाएगा और इस अभियान में आड़े आने वाले लोग बर्बाद हो जाएंगे.

Mohan Bhagwat बोले, 40 करोड़ गरीब, 60 फीसदी से भी कम हिंदू... क्या ऐसा होगा अखंड भारत ?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश के दक्षिणपंथी संगठन लगातार अखंड भारत बनाने कि बात करते रहते हैं. वहीं इस अभियान में सबसे आगे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानी आरएसएस (RSS) रहता है और संघ प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) ने एक बार फिर अखंड भारत को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि 20-25 साल में तो भारत अखंड भारत बन जाएगा लेकिन हम कोशिश करें तो यह काम 15 साल में भी ऐसा हो सकता है. 

हरिद्वार में फिर दिखाया अखंड भारत का सपना

दरअसल, हरिद्वार में एक बार फिर अखंड भारत का राग छेड़ते हुए मोहन भागवत ने कहा कि अखंड भारत के अभियान को कोई रोकने वाला नहीं है और जो लोग भी इसके रास्ते में आएंगे, वो मिट जाएंगे. आपकों बता दें कि यह पहली बार नहीं है. जब भागवत ने अखंड भारत की बात कही हो. उन्होंने कहा कि 40 फीसदी लोग गरीब हैं और 60 फीसदी के करीब ही लोग हिंदू बचे हैं. ऐसे में यह सपना पूरा करने के रास्ते में काफी रुकावटे हैं. 

फरवरी 2021 में भी एक कार्यक्रम में भागवत ने कहा था कि दुनिया के कल्याण के लिए गौरवशाली अखंड भारत की जरूरत है. छोटे किए गए भारत को फिर से एकजुट करने की जरूरत है. भागवत ने उस कार्यक्रम में कहा था कि जब बंटवारा संभव है तो फिर अखंड भारत भी संभव है. 

वैक्सीन लगने के बावजूद बरकरार है Covid का खतरा, रिसर्च में हुए चौंकाने वाले खुलासे

विपक्षियों ने उड़या मजाक 

वहीं इस बयान पर विपक्षी लगातार भागवत पर सांप्रदायिकता फैलाने और बेबुनियाद बातें करने का आरोप लगाते रहे हैं. हैदराबाद से सांसद और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि अखंड भारत की बातें मत करो. चीन भारत के इलाके पर कब्जा करके बैठा है, जहां भारतीय सेना पेट्रोलिंग भी नहीं कर पाती, उसकी बातें करो. वहीं शिवसेना सांसद संजय राऊत ने चुटकी लेते हुए कहा था कि यह काम 15 साल नहीं 15 दिन में ही हो जाना चाहिए.

Petrol-Diesel Price: कच्चे तेल के दामों में भारी बढ़ोतरी, क्या फिर महंगा होगा पेट्रोल-डीजल?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement