Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP: अलीराजपुर में महिलाओं से बदसलूकी के मामले में 15 गिरफ्तार, Urmila Matondkar ने भी की थी कार्रवाई की मांग

पुलिस ने सर्चिंग कर कुल 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें से 12 आरोपी धार जिले के तो 3 आरोपी अलीराजपुर के गिराला गांव के रहने वाले हैं.

MP: अलीराजपुर में महिलाओं से बदसलूकी के मामले में 15 गिरफ्तार, Urmila Matondkar ने भी की थी कार्रवाई की मांग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के आदिवासी बहुल अलीराजपुर जिले में दो दिन पहले दिन-दहाड़े सड़क पर महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से 12 आरोपी धार जिले के मनावर थाना क्षेत्र के गणपुर गांव के रहने वाले हैं, वहीं तीन आरोपी अलीराजपुर के नानपुर थाना क्षेत्र गिराला गांव के निवासी बताए जा रहे हैं.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी. भगोरिया मेले में करीब 20 से 25 हजार लोग शामिल हुए थे. ऐसे में आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी करना पुलिस के लिए काफी चुनौती भरा काम था लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्परता से आरोपियों की तलाश की गई और रविवार देर रात तक पुलिस की टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सर्चिंग करती रही.

मामले को लेकर अलीराजपुर पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह बताया, पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए सोंडवा थाने में केस दर्ज किया था जिसके बाद वीडियो के आधार पर आरोपी युवकों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास शुरू किया गया. रविवार देर रात तक पुलिस ने सर्चिंग कर कुल 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें से 12 आरोपी धार जिले के तो 3 आरोपी अलीराजपुर के गिराला गांव के रहने वाले हैं. पुलिस सभी आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें- Kolkata के तरंगा में भीषण आग, दमकल की गाड़ी में पानी खत्म हुआ तो लोगों ने बाल्टियों से भरा, देखें Video

इधर घटना को लेकर एसपी ने कहा, हम विधिक सहायता लेकर मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करने का अनुरोध करेंगे ताकि आरोपियों को जल्द से जल्द सजा मिल सके. उन्होंने बताया कि घटना में शामिल सभी लोगों की उम्र 19 से 25 वर्ष के बीच है.

 

 

वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि 14-15 पुरुषों का एक समूह महिलाओं के साथ दिन-दहाड़े बदसलूकी कर रहा है. वीडियो में एक व्यक्ति भगवा गमछा बांधे हुए है. हालांकि पुलिस ने महिलाओं से छेड़खानी करने वाले इन लोगों के किसी दक्षिणपंथी संगठन से जुड़े होने से साफ इंकार किया है. अलीराजपुर के लोगों के मुताबिक, यह वीडियो शुक्रवार को बनाया गया था. सोशल मीडिया पर  चौंकाने वाला वीडियो सामने आने के बाद लोगों को इस घटना के बारे में पता चला. वीडियो में भोपाल से लगभग 400 किलोमीटर दूर अलीराजपुर में व्यस्त सड़क पर एक वाहन के पास खड़ी दो महिलाओं को दिन के उजाले में पुरुषों के एक समूह द्वारा जबरन यौन उत्पीड़न करते हुए साफ देखा जा सकता है. जबकि कुछ अन्य लोग इस घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद करते नजर आए.

बता दें कि इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी ट्वीट कर घटना की निंदा करते हुए कठोर कार्रवाई की मांग की थी.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement