Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

15 साल Live-in के बाद एक साथ 3 महिलाओं से रचाई शादी, 6 बच्चे बने बाराती

दूल्हे के तीन प्रेमिकाओं से पहले ही 6 बच्चे हैं. शादी करने की वजह भी बेहद दिलचस्प है.

15 साल Live-in के बाद एक साथ 3 महिलाओं से रचाई शादी, 6 बच्चे बने बाराती

शख्स के शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  मध्य प्रदेश (Madhy Pradesh) में एक शख्स ने ऐसी शादी रचाई है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. एक आदिवासी शख्स ने अपनी तीन प्रेमिकाओं के साथ एक ही मंडप में फेरे लिए हैं. यह शख्स बीते 15 साल से अपनी प्रेमिकाओं के साथ लिव इन में रह रहा था.

इस शादी को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. दिलचस्प बात यह है कि समर्थ मौर्य नाम के इस शख्स के पास तीनों प्रेमिकाओं से 6 बच्चे भी हैं. सोशल मीडिया पर इस शादी की धूम मची हुई है.

समर्थ मौर्य की प्रेम कहानी भी बेहद दिलचस्प है. उन्हें अलग-अलग वक्त पर तीन महिलाओं से प्यार हो गया था. तीनों को उनके-उनके घरों से लेकर यह शख्स भाग गया. अब लिव इन में रहने के 15 साल बाद शख्स ने तीनों से शादी की है. शख्स ने आदिवासी रीति-रिवाजों के हिसाब से ही शादी रचाई है.

Fact Check: IPL के दिनों में PM Narendra Modi की बल्लेबाजी का वीडियो वायरल, क्या है सच ?

क्यों लिव इन के 15 साल बाद रचाई शादी?

समर्थ मौर्य ने शादी इसलिए की क्योंकि उनका समाज उन्हें सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेने से रोक रहा था. आदिवासी प्रथा के मुताबिक जब तक कोई पुरुष अपने रीति-रिवाजों के रूप में शादी नहीं कर लेता, तब तक उसे सामाजिक कार्यों में भाग लेने की अनुमति नहीं मिलती है.

VIDEO: गले में दो अजगर लटकाकर नाच रहा था शख्स, लोग बोले जिंदगी से प्यार नहीं ?

शादी में सबको भेजा गया न्योता

समर्थ मौर्य ने तीनों दुल्हनों के नाम लोगों को निमंत्रण पत्र भेजा था. समर्थ ने अपनी शादी पर कहा, 'मेरी शादी 30 अप्रैल को हुई थी. हमारी परंपरा के अनुसार, हमें शादी होने तक सामाजिक कार्यों में भाग लेने की अनुमति नहीं है. मुझे किस भी कार्यक्रम में शरीक होने की पहले इजाजत नहीं दी गई थी.'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement